पशु अस्पताल में नगर परिषद 25 लाख रुपए से कराएगी विकास कार्य

Baran News - बारां| नगर परिषद सभापति कमल राठौर व उपसभापति गौरव शर्मा द्वारा पशु चिकित्सालय में अधिकारियों व टीम की बैठक ली व...

Bhaskar News Network

Oct 13, 2019, 06:31 AM IST
Baran News - rajasthan news city council to conduct development work in animal hospital with rs 25 lakh
बारां| नगर परिषद सभापति कमल राठौर व उपसभापति गौरव शर्मा द्वारा पशु चिकित्सालय में अधिकारियों व टीम की बैठक ली व पशु चिकित्सालय की व्यवस्थाएं देखी। सभापति राठौर ने बताया कि पशु चिकित्सालय में लगभग 25 लाख रुपए की लागत से आवश्यक निर्माण कार्य कराए जाएंगे। इस दौरान पशु चिकित्सालय के प्रभारी निदेशक डाॅ. सुरेश सिंगावत, पशुपालन विभाग के सयुक्त निदेशक डॉ. हरिबल्लभ मीणा, डॉ. सतीश लहरी, सैयद मोहम्मद अली, डाॅ. रामस्वरूप मीणा व युवक कांग्रेस जिलाध्यक्ष शरद शर्मा भी मौजूद थे।

दुर्घटना के बाद एक कॉल पर पहुंचेगी नगर परिषद की टीम: सभापति राठौर ने कहा कि शहर में दुर्घटना में घायल व बीमार गोवंश के इलाज की व्यवस्था नगर परिषद के सहयोग से की जाएगी। इसके लिए नगर परिषद में काल सेंटर की व्यवस्था की जाएगी। इस कॉल सेंटर पर शहर में कहीं से भी सूचना आने के बाद नगर परिषद की टीम मौके पर पहुंच जाएगी।

पशु चिकित्सालय में यह कार्य होंगे: नगर परिषद द्वारा पशु चिकित्सालय में पेयजल, सड़क निर्माण, टिनशेड, पानी की खैल, चारे की जगह, सार्वजनिक प्रकाश व्यवस्था की जाएगी।

बारां. मवेशी अस्पताल का अवलोकन करते सभापति राठौर।

X
Baran News - rajasthan news city council to conduct development work in animal hospital with rs 25 lakh
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना