कॉलेज के स्टूडेंट्स ने उत्साह से दी सामान्य ज्ञान दक्षता परीक्षा

Baran News - केलवाड़ा. कस्बे के सरकारी कॉलेज में राज्यस्तरीय सामान्य ज्ञान दक्षता परीक्षा देते विद्यार्थी। केलवाड़ा| कस्बे...

Bhaskar News Network

Jul 14, 2019, 09:45 AM IST
Mangrol News - rajasthan news college students enthusiastically given the general knowledge proficiency test
केलवाड़ा. कस्बे के सरकारी कॉलेज में राज्यस्तरीय सामान्य ज्ञान दक्षता परीक्षा देते विद्यार्थी।

केलवाड़ा| कस्बे के सरकारी कॉलेज में शनिवार को आयुक्तालय कॉलेज शिक्षा जयपुर के आदेश पर राज्य स्तरीय सामान्य ज्ञान प्रतियोगिता दक्षता परीक्षा का आयोजन किया गया। जिसमें विद्यार्थियों ने बढ़-चढ़कर भाग लिया।

कॉलेज प्राचार्य चंद्रशेखर मीणा ने बताया कि परीक्षा की उत्तर पुस्तिकाओं का मूल्यांकन व परीक्षा परिणाम आयुक्तालय की ओर से ही घोषित किया जाएगा। प्रथम, द्वितीय एवं तृतीय स्थान हासिल करने वालों को सम्मानित किया जाएगा। प्रतियोगिता दक्षता प्रभारी रविंद्र कुमार मीणा ने नियमानुसार परीक्षा को संपन्न कराया। इस दौरान कॉलेज के स्टाफ ने भी सहयोग किया।

मांगरोल. कस्बे में स्थित सरकारी कॉलेज में पहली बार राज्य स्तरीय सामान्य ज्ञान परीक्षा का अायोजन कॉलेज शिक्षा विभाग की ओर से करवाया गया। प्रतियोगिता दक्षता प्रभारी लल्लूराम मीना ने बताया कि प्रतियोगिता का आयोजन कॉलेज परिसर में शनिवार सुबह 11 से दोपहर एक बजे तक किया गया। परीक्षा में पंजीकृत 125 परीक्षार्थियों में से 88 विद्यार्थियों ने परीक्षा दी।

X
Mangrol News - rajasthan news college students enthusiastically given the general knowledge proficiency test
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना