बारां के दीनदयाल पार्क क्षेत्र और खाकी बाबा की बगीची में निर्माण कार्य शुरू, मिलेगी राहत

Baran News - नगरपरिषद के माध्यम से खाकी बाबा बगीची का भी होगा कायाकल्प, दीनदयाल पार्क पर सड़क का शिलान्यास 50 लाख का सुलभ...

Bhaskar News Network

Nov 11, 2019, 07:05 AM IST
Baran News - rajasthan news construction work started in deendayal park area of baran and khaki baba39s garden
नगरपरिषद के माध्यम से खाकी बाबा बगीची का भी होगा कायाकल्प, दीनदयाल पार्क पर सड़क का शिलान्यास

50 लाख का सुलभ शौचालय

भास्कर न्यूज| बारां

शहर के सार्वजनिक व सामाजिक स्थल खाकी बाबा की बगीची में विकास कार्यों की सौगात देते हुए दीनदयाल पार्क क्षेत्र में मुख्य सड़क का शिलान्यास रविवार को कर दिया है।

इस दौरान समारोह के मुख्य अतिथि सभापति कमल राठौर थे। अध्यक्षता खाकी बाबा बगीची संस्था के अध्यक्ष रामस्वरूप राठौर ने की। इस दौरान विशिष्ट अतिथि हेमराज गुप्ता व हरगोविंद जैन भी मौजूद थे।

बगीची में सामाजिक व धार्मिक आयोजन होते हैं

एईएन सुधाकर व्यास व जेईएन रिंकू चौधरी ने बताया कि शहर के प्रसिद्ध धर्मिक स्थान खाकी बाबा की बगीची में सामाजिक व धार्मिक आयोजन होते हैं। इस क्षेत्र के लोगों के उपयोग के साथ यह धर्मशाला के उपयोग में भी आती है। हर व्यक्ति अथवा परिवार आर्थिक भार की वजह से व धन के अभाव में बड़े मैरिज हाल कार्यक्रम स्थल नहीं कर पाते उनके लिए सहज व सुगम उपलब्ध ये धर्मशाला व सार्वजनिक कार्यक्रम स्थल निशुल्क व बहुत कम शुल्क में उपलब्ध कराने का कार्य समिति द्वारा किया जाता है। खाकी बाबा की बगीची के चोक में 10 लाख लागत से इंटरलॉकिंग टाइल्स व अन्य निर्माण कार्य कराए जाएंगे। इस कार्य का शुभारंभ रविवार को कर दिया गया।

सड़कों की मरम्मत कार्य का भी किया शुभारंभ

नगरपरिषद द्वारा शहर के दीनदयाल पार्क क्षेत्र में मुख्य सड़क पीडब्लूडी के अंतर्गत आती है। मुख्य सड़क होने के बावजूद बरसों से उपेक्षा का शिकार हो रही सड़क पर गड्डो व धूल से आमजन व राहगीर परेशान थे। कई बार मांग करने पे भी इस सड़क का निर्माण नही हुआ। क्षेत्र के लोगों की मांग पर सभापति राठौर से इस समस्या के समाधान 20 लाख के सड़क निर्माण कार्य का शुभारंभ भी किया। वहीं सभापति राठौरने दीनदयाल पार्क क्षेत्रवासियों की सुविधार्थ एयर कंडीशनर 50 लाख लागत के सुलभ कॉम्प्लेक्स के कार्य का भी शुरू कर दिया है। इसका निर्माण जल्द पूरा होने के बाद इसे आमजन के लिए शुरू कर दिया जाएगा।

X
Baran News - rajasthan news construction work started in deendayal park area of baran and khaki baba39s garden
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना