फूफा ने की ज्यादती,10 साल कैद

Baran News - बारां| शहर के करीबी सदर थाना क्षेत्र गांव में अक्टूबर 2017 में रिश्ते में फूफा ने ही महिला से ज्यादती की थी। इस मामले...

Bhaskar News Network

Jul 14, 2019, 07:15 AM IST
Baran News - rajasthan news fuafa39s imprisonment imprisonment for 10 years
बारां| शहर के करीबी सदर थाना क्षेत्र गांव में अक्टूबर 2017 में रिश्ते में फूफा ने ही महिला से ज्यादती की थी। इस मामले में विशिष्ट न्यायाधीश ने फैसला देते हुए आरोपी को 10 साल के कठोर कारावास की सजा दी है।

सदर थाने में अक्टूबर 2017 में एक महिला ने रिपोर्ट दी थी कि वह शाम को स्कूल के खरंजे की तरफ गई थी। तभी गीगचा हाल नारेड़ा निवासी मेघराज सहरिया शराब के नशे में पहुंचा और उसके साथ ज्यादती की। चिल्लाने पर मुंह पर साफी रखकर दबा दिया। आरोपी ने वारदात की जानकारी किसी को देने पर जान से मारने की धमकी दी। घर पहुंचकर पति, मां, पिता को घटना की जानकारी दी। उनके साथ थाने पहुंचकर केस दर्ज करवाया। सुनवाई के बाद कोर्ट ने मेघराज को दोषी करार दिया। विशिष्ट न्यायाधीश आरएचजेएस राकेश कटारा ने अभियुक्त मेघराज पुत्र जगमोहन सहरिया को धारा 376 में अपराध साबित होने पर 10 साल की कैद और 20 हजार रुपए के अर्थदंड की सजा सुनाई है। जुर्माना नहीं चुकाने पर अभियुक्त 6 महीने का अतिरिक्त कारावास भुगतेगा। पीड़िता प्रतिकर स्कीम के तहत जिला विधिक सेवा प्राधिकरण को अनुशंसा की गई है।

X
Baran News - rajasthan news fuafa39s imprisonment imprisonment for 10 years
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना