अवैध देशी शराब जब्त, दो गिरफ्तार

Baran News - मोठपुर| नाकाबंदी के दौरान मंगलवार को स्थानीय पुलिस की ओर से बालूखाल मुख्य तिराहे से दो व्यक्तियों को देशी शराब के 81...

Jan 16, 2020, 07:50 AM IST
Chhabra News - rajasthan news illegal country liquor confiscated two arrested
मोठपुर| नाकाबंदी के दौरान मंगलवार को स्थानीय पुलिस की ओर से बालूखाल मुख्य तिराहे से दो व्यक्तियों को देशी शराब के 81 क्वार्टर के साथ गिरफ्तार किया। थानाधिकारी विजेंद्र सिंह ने बताया कि चुनावी माहौल के चलते चल रही नाकाबंदी के दौरान मंगलवार को बालूखाल मुख्य तिराहे पर चैकिंग के दौरान मुरलीधर (28) पुत्र मन्नालाल मीणा निवासी गांगरी थाना सारथल से देशी शराब के 41 क्वार्टर व किशनलाल (25) पुत्र गजानंद मीणा थाना छबड़ा से 40 क्वार्टर देशी शराब के बरामद कर उन्हें गिरफ्तार किया गया।

अवैध देशी शराब सहित एक पकड़ा गया छबड़ा. एसपी के निर्देश पर पंचायत चुनाव के मद्देनजर अवैध कार्याें के विरुद्ध चलाए जा रहे अभियान के तहत स्थानीय पुलिस ने मंगलवार रात को एक जने को 32 क्वार्टर अवैध देशी शराब सहित गिरफ्तार किया है। सीआई रामानंद यादव के अनुसार एएसआई संपतराज, सुजीन व हरिराम कांस्टेबल ने छबड़ा कुंभराज रोड पर नीमथूर तिराहे पर दौराने गश्त नीमथूर गांव निवासी दानमल मीणा को 32 क्वार्टर अवैध देशी शराब सहित गिरफ्तार कर आरोपी के खिलाफ एक्साइज एक्ट के तहत मामला दर्ज किया।

X
Chhabra News - rajasthan news illegal country liquor confiscated two arrested
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना