विज्ञापन

विरोध के बावजूद स्कूल मैदान से हटाया अतिक्रमण

Bhaskar News Network

Mar 17, 2019, 06:00 AM IST

Baran News - क्षेत्र की भोयल ग्राम पंचायत में स्थित आदर्श उच्च माध्यमिक स्कूल के खेल मैदान पर गांव के ही 15 लोगों ने अतिक्रमण कर...

Shahabad News - rajasthan news in spite of protest encroachment removed from school field
  • comment
क्षेत्र की भोयल ग्राम पंचायत में स्थित आदर्श उच्च माध्यमिक स्कूल के खेल मैदान पर गांव के ही 15 लोगों ने अतिक्रमण कर बाड़े, खलिहान एवं कच्चे घर बना लिए थे।

कार्यवाहक प्रधानाचार्य राजाराम मीणा ने बताया कि स्कूल प्रबंधन विकास समिति के सदस्य एवं ग्रामीण लंबे समय से स्थानीय प्रशासन व पंचायत प्रबंधन से अतिक्रमण हटाने की मांग कर रहे थे। पूर्व में भी अतिक्रमण हटाने के लिए स्कूल प्रबंधन ने प्रयास किया था, लेकिन अतिक्रमी झगड़ा करने के लिए आमादा हो जाते थे। ग्रामीणों की मांग पर शाहाबाद तहसीलदार ने शुक्रवार को स्कूल के खेल मैदान से अतिक्रमण हटाने के आदेश दिए। आदेश मिलने के बाद शनिवार को सरपंच बृजेश सहरिया, स्कूल प्रबंधन विकास समिति सदस्यों सहित पटवारी ललित कश्यप ने खेल मैदान की पैमाइश की। इसके बाद चौकी इंचार्ज एएसआई भंवरसिंह शक्तावत, कांस्टेबल लाखनसिंह की मौजूदगी में जेसीबी की मदद से खेल मैदान में हो रहे अतिक्रमण को हटाया। इस दौरान कुछ अतिक्रमियों ने विरोध भी जताया। सरपंच बृजेश सहरिया ने बताया कि इस दौरान खेल मैदान के पास स्थित चरागाह भूमि से भी अतिक्रमण हटाया गया। ग्राम पंचायत ने खेल मैदान चारदीवारी के लिए प्रस्ताव लेकर जल्द ही राशि स्वीकृत कराने की बात कही है।

X
Shahabad News - rajasthan news in spite of protest encroachment removed from school field
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन