नाबालिग से ज्यादती के आरोपी गिरफ्तार किया जाएं

Baran News - मोठपुर थानाक्षेत्र में 9 जून को नाबालिग से ज्यादती के मामले में कार्रवाई की मांग को लेकर ग्रामीणों ने शुक्रवार को...

Bhaskar News Network

Jun 15, 2019, 06:35 AM IST
Atru News - rajasthan news minors accused of excesses to be arrested
मोठपुर थानाक्षेत्र में 9 जून को नाबालिग से ज्यादती के मामले में कार्रवाई की मांग को लेकर ग्रामीणों ने शुक्रवार को एसडीएम को ज्ञापन दिया। ज्ञापन में बताया कि मोठपुर में तेजकरण धाकड़ ने परिवार की महिला की मदद से 15 वर्षीय नाबालिग से ज्यादती की।

पीड़िता के पिता ने इसकी रिपोर्ट पुलिस थाने में करा दी है। इसके बावजूद कार्रवाई नहीं की जा रही है। बैरवा समाज के जिलाध्यक्ष लक्ष्मीनारायण बैरवा, पूर्व सरपंच ननावता कल्याणसिंह मीणा के नेतृत्व में एसडीएम को ज्ञापन दिया। ग्रामीणों ने पुलिस पर पक्षपात का आरोप लगाया है। ज्ञापन देकर आरोपियों को शीघ्र गिरफ्तार करने की मांग की है। कार्रवाई नहीं होने पर उग्र आंदोलन की चेतावनी दी है। दिनेश मीना, विकास मीना, नरेंद्र मीना, दिनेश नेनिवाल ने बताया कि शोषित वर्गों के साथ हुए अत्याचार की कहीं भी सुनवाई नहीं हो रही है।

कभी मोठपुर, कभी अटरू और कभी बारां के चक्कर लगाने पड़ रहे हैं। अगर 3 दिन में आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होती है, तो आंदोलन किया जाएगा। इस दौरान पूर्व सरपंच कल्याणसिंह मीणा, नेनकराम बैरवा, लक्ष्मीनारायण बैरवा, कृष्णमोहन मीना, दिनेश मीना झारखंड, विकास मीना, दिनेश नैनिवाल, नरेंद्र मीणा, देवीलाल बैरवा, चंद्रप्रकाश, छोटूलाल, अब्दुल खालिक, मोहनलाल मीना मौजूद रहे। अटरू डीएसपी शब्बीर खान ने कहा कि मामले की पूर्ण जानकारी नहीं है। अभी छुट्टी पर हूं, आकर जांच करेंगे।

मोठपुर थानाधिकारी रामस्वरूप मीणा ने बताया कि डीएसपी की अनुपस्थिति में कार्रवाई थमी हुई है। शनिवार को आने की संभावना है, तभी कुछ बता पाएंगे।

अटरू. ज्यादती के मामले में आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर एसडीएम को ज्ञापन दिया ।

X
Atru News - rajasthan news minors accused of excesses to be arrested
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना