अटरू में रामलीला का शुभारंभ

Baran News - अटरू| कस्बे में श्रीराघवेंद्र रामलीला कला मंडल की ओर से शुक्रवार को रामलीला मंचन शुरू किया गया। जिसकी मंडल...

Oct 13, 2019, 06:30 AM IST
Atru News - rajasthan news ramleela launched in atru
अटरू| कस्बे में श्रीराघवेंद्र रामलीला कला मंडल की ओर से शुक्रवार को रामलीला मंचन शुरू किया गया। जिसकी मंडल अध्यक्ष गणेश गुप्ता ने पूजा अर्चना कर शुरुआत की। जिसमें नारद मोह का प्रसंग हुआ। जिसमें नारद को अभिमान होने पर भगवान ने माया से नारद का मोह भंग किया।

जिसका स्थानीय कलाकारों ने मंचन किया। श्रीराघवेंद्र रामलीला कला मंडल की ओर से 14 अक्टूबर को राम बारात का आयोजन किया जाएगा। राम बारात खेडलीगंज हनुमान मंदिर से शुरू होकर मुख्य मार्ग से होती हुई रामलीला मंच पर पहुंचेगी। यहां तोरण मारने व चारों राजकुमारों के विवाह का चित्रण किया जाएगा। इस अवसर पर दर्शकों को प्रसाद वितरण किया जाएगा। रामलीला आयोजन में कला मंडल के अध्यक्ष गणेश गुप्ता, उपाध्यक्ष राजेंद्र सिंघल, तारेश मित्तल, डायरेक्टर राजेंद्र राव, भोलाशंकर शर्मा, सरपंच लक्ष्मीचंद महावर सहित कई कार्यकर्ताओं का योगदान रहता है। मंडल प्रवक्ता दीपक दिवाकर ने बताया कि यह कार्यक्रम ग्रामवासियों, जनप्रतिनिधियों के सहयोग से होता है।

शरद पूर्णिमा महोत्सव आज: छीपाबड़ौद. तहसील क्षेत्र ग्राम गोरधनपुरा में रविवार को डोल वाले हनुमान मंदिर स्थल पर शरद पूर्णिमा महोत्सव का आयोजन किया जाएगा। शांति स्वरूप गौतम ने बताया कि इस अवसर पर भजन मंडलियां जागरण का आयोजन करेंगी। इस मौके पर भोर के समय खीर का वितरण किया जाएगा।

X
Atru News - rajasthan news ramleela launched in atru
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना