सारथल मॉडल स्कूल में घटिया सामग्री से निर्माण, काम रुकवाया

Baran News - छीपाबड़ौद. सारथल मॉडल स्कूल में चल रहा घटिया निर्माण रुकवाते समिति सदस्य। छीपाबड़ौद| सारथल स्थित मॉडल स्कूल में...

Bhaskar News Network

Mar 17, 2019, 05:55 AM IST
Sarthal News - rajasthan news sarthal model school stopped construction work from poor material
छीपाबड़ौद. सारथल मॉडल स्कूल में चल रहा घटिया निर्माण रुकवाते समिति सदस्य।

छीपाबड़ौद| सारथल स्थित मॉडल स्कूल में चल रहे प्राइमरी कक्षाओं के भवन निर्माण कार्य को ग्रामीणों सहित विद्यालय समिति सदस्यों ने गुणवत्ताहीन व घटिया सामग्री का इस्तेमाल होने के चलते रुकवा दिया।

मॉडल स्कूल की एसएमडी कमेटी के सदस्यों ने निर्माण स्थल पर कार्य की गुणवत्ता की जांच में पाया कि ठेकेदार ग्राउंड स्तर के कार्य में मिट्टीयुक्त रेत व कम सामग्री का उपयोग कर रहा है, जिससे जमीनी स्तर से शुरू होने वाले कॉलम ही मजबूत नहीं होंगे। कस्बे में रमसा के तहत प्राइमरी कक्षाओं के लिए नए भवन बनने हैं। जिसमें कस्बे सहित क्षेत्र के बच्चे नर्सरी से शिक्षा हासिल करेंगे। घटिया निर्माण के चलते स्कूल की एसएमडी कमेटी ने कार्य रुकवा दिया। वहीं तहसील मुख्यालय के अधिकारियों को लिखित में शिकायत कर कार्य स्थल का जायजा लेने की बात रखी गई। एसएमडी सदस्य समाजसेवी फतेहसिंह, जाकिर हुसैन सहित अन्य लोगाें ने बताया कि कार्य स्थल पर ठेकेदार मौजूद नहीं था। ना ही निर्माण कार्य की जानकारी के लिए कोई साइन बोर्ड लगा हुआ था।

X
Sarthal News - rajasthan news sarthal model school stopped construction work from poor material
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना