स्कूल-कॉलेज में रही छुट्टी, पुलिस ने बरती कड़ी चौकसी

Baran News - सुप्रीम कोर्ट की ओर से अयोध्या मामले में फैसले को देखते हुए शनिवार को पुलिस और प्रशासन की ओर से विशेष सर्तकता बरती...

Nov 10, 2019, 07:11 AM IST
सुप्रीम कोर्ट की ओर से अयोध्या मामले में फैसले को देखते हुए शनिवार को पुलिस और प्रशासन की ओर से विशेष सर्तकता बरती गई। जिले में धारा 144 लागू करने के साथ शनिवार को स्कूल और कॉलेज की छुट्टी की गई। साथ ही इंटरनेट सेवाओं पर अस्थाई रूप से रोक लगाई गई है।

मामले में एहतियात बरतते हुए पुलिस मोबाइल टीमों ने शहर में विभिन्न स्थानों पर दिनभर गश्त किया। फैसला आने के बाद जिले में शांतिपूर्ण माहौल रहा। कलेक्टर इंद्र सिंह राव और एसपी डॉ. रवि ने दिनभर मॉनिटरिंग की। एएसपी विजय स्वर्णकार ने बताया कि अयोध्या मामले में फैसले को देखते हुए विशेष सर्तकता बरती गई है। जिले में धारा 144 लागू होने के साथ शनिवार को स्कूल, कॉलेज की छुट्टी की गई। मोबाइल इंटरनेट सेवाओं पर भी अस्थाई रूप से रोक लगाई है। यह रविवार से सुचारू हो जाएंगी। शांति, सदभाव और सौहार्दपूर्ण वातावरण बना रहा। कलेक्टर ने अलसुबह जिले के सभी सरकारी व गैर सरकारी स्कूलों सहित आंगनबाड़ी केंद्रों में अवकाश की घोषणा कर दी। जानकारी के अभाव में स्कूल जाने वाले बच्चों को वापस घर भेज दिया। कोचिंग संस्थानों में छुट्टी की गई। शहर में विभिन्न स्थानों पर पुलिस बल तैनात रहने के साथ पुलिस मोबाइल यूनिट गश्त करती रही।

बारां. शहर में शनिवार को पुलिस की ओर से गश्त की गई।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना