एसपी ने किया थाने का निरीक्षण

Baran News - छबड़ा। कस्बे सहित बापचा थाने का शनिवार सुबह एसपी डाॅ. रवि कुमार ने निरीक्षण किया और थानाधिकारियों को क्षेत्र में...

Oct 13, 2019, 07:10 AM IST
छबड़ा। कस्बे सहित बापचा थाने का शनिवार सुबह एसपी डाॅ. रवि कुमार ने निरीक्षण किया और थानाधिकारियों को क्षेत्र में कानून व्यवस्था बनाए रखने एवं अपराधियों के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई करने के निर्देश दिए। उन्होंने पुलिस अधिकारियों के साथ बैठक कर आगामी समय में पुलिस के समक्ष आने वाली चुनौतियों से निपटने के लिए आवश्यक दिशा-निर्देश दिए। यहां एसपी को गार्ड आॅफ आॅर्नर भी दिया गया।

डीएसपी गोविंद सिंह बारहठ ने बताया कि एसपी डाॅ. रवि ने सुबह नौ बजे छबड़ा थाने पहुंचकर मालखाना, अनुसंधान कक्ष, मेस व जवानों के निवास स्थल का निरीक्षण किया और पेंडेंसी की जानकारी ली। उन्होंने जवानों से वैपन चलाए जाने की जानकारी ली। एसपी डॉ. रवि ने बापचा थाना क्षेत्र के मध्यप्रदेश की सीमा से लगे होने से तस्करी व हथियारों की आवाजाही को लेकर कड़ी चौकसी रखने के निर्देश दिए। उन्होंने गोड़ियामेहर गांव के निकट स्थित पार्वती पुलिया पहुंचकर सीमा का निरीक्षण किया और जरूरत पड़ने चैक पाइंट स्थापित करने की समीक्षा की। एसपी रवि ने थानाधिकारियों को जांच अधिकारियों के साथ समय-समय पर जांच में चल रहे मुकदमों की समीक्षा किए जाने के निर्देश दिए। उन्होंने अपराधियों के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई करने एवं क्षेत्र में जुआ, सट्टा, अवैध हथकड़ शराब, स्मैक व चोरियों पर अंकुश लगाने के निर्देश दिए। उन्हांेने सफाई व्यवस्था का निरीक्षण भी किया। इस अवसर पर छबड़ा सीआई रामानंद यादव व बापचा थानाधिकारी प्रेमचंद गुर्जर मौजूद थे। राजेश पायलट किसान संगठन के जिलाध्यक्ष लोकेश मीणा ने शुक्रवार को बारां पहुंचकर एसपी डाॅ. रवि से शिष्टाचार भेंट की और माल्यार्पण कर उनका स्वागत किया। इस दौरान मीणा ने एसपी को मजदूरों की समस्याओ से अवगत कराया। इस मौके पर कामगार कांग्रेस के जिलाध्यक्ष चंद्रमोहन गुर्जर, महेंद्र, शाकिर खान, रोहित गौड़ आदि साथ थे।

छबड़ा. कस्बे के थाने पर जवान को सुरक्षात्मक उपकरणों को पहन कर सुरक्षा व्यवस्था बनाए रखने की जानकारी देते एसपी।

छबड़ा. एसपी से भेंट करते किसान संगठन के जिलाध्यक्ष मीणा।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना