बच्चों को वितरित की शिक्षण सामग्री

Baran News - छबड़ा| कोई भी बच्चा शिक्षा से वंचित ना रहे, यदि कोई बच्चा स्कूल जाना चाहता है तो समिति उसे स्कूल भेजने में आर्थिक...

Bhaskar News Network

Jul 14, 2019, 07:50 AM IST
Chhabra News - rajasthan news teaching materials distributed to children
छबड़ा| कोई भी बच्चा शिक्षा से वंचित ना रहे, यदि कोई बच्चा स्कूल जाना चाहता है तो समिति उसे स्कूल भेजने में आर्थिक सहायता करेगी। यह बात छबड़ा थर्मल असहाय उत्थान सेवा समिति की ओर से शनिवार को मोतीपुरा चौकी के स्कूल में विद्यार्थियों को शैक्षिक सामग्री वितरित करते हुए सहायक अभियंता नरेंद्रसिंह चुग ने कही।

सहायक अभियंता चुग ने बताया कि थर्मल असहाय उत्थान सेवा समिति की ओर से जरूरतमंद बच्चों को स्कूल भेजने की मुहिम चला रखी है। समिति की ओर से पढ़ने में असमर्थ बच्चों के लिए सहायता देकर शिक्षा के लिए प्रोत्साहित किया जाता है। शनिवार को समिति की ओर से मोतीपुरा चौकी के माध्यमिक स्कूल में समारोह आयोजित कर कक्षा एक से 12वीं तक के 200 विद्यार्थियों को पुस्तकें, काॅपियां, स्टेशनरी, जूते एवं ड्रेस उपलब्ध करवाई गई। इस मौके पर छबड़ा थर्मल के एडिशनल चीफ इंजीनियर केएल मीणा, एक्सईएन एएन झा, एसएल वर्मा, संजय मिश्रा, सीनियर केमिस्ट जीके चौहान, कनिष्ठ अभियंता प्रेमसिंह बैरवा, नेहा अग्रवाल, प्रियंका रावत, कुसुम परिहार, पीयूष गर्ग, नमन उपाध्याय ने शिक्षा की महत्ता पर विचार व्यक्त किए और शिक्षक एवं विद्यार्थियों को थर्मल में आकर बिजली उत्पादन की प्रक्रिया को जानने के लिए आमंत्रित किया।

छबड़ा. बच्चों को शिक्षण सामग्री बांटते थर्मल असहाय समिति के सदस्य।

X
Chhabra News - rajasthan news teaching materials distributed to children
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना