दुर्घटना प्रभावित क्षेत्र में लोग आंखें बंद कर क्यों चलते हैं: एसडीएम जोजन

Baran News - अटरू. कस्बे के सालपुरा रोड पर बीच सड़क में हो रहा गड्‌ढा। अटरू| क्षेत्र की सड़कों में गड्ढों के कारण आए दिन...

Nov 21, 2019, 06:50 AM IST
Atru News - rajasthan news why people walk with eyes closed in accident affected areas sdm jojan
अटरू. कस्बे के सालपुरा रोड पर बीच सड़क में हो रहा गड्‌ढा।

अटरू| क्षेत्र की सड़कों में गड्ढों के कारण आए दिन दुर्घटनाएं हो रही हैं। बारिश थमे दो महीने का समय गुजरने के बाद भी टूटी सड़कों की मरम्मत नहीं कराई जा रही है। वहीं अधिकारियों के मनमाने जवाब लोगों की परेशानी बढ़ा रहे हैं।

कस्बे के सालपुरा रोड पर आईटीआई के सामने बीच सड़क पर गड्‌ढा होने से वाहन चालकों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। खेड़ली बांसला निवासी प्रीतेश नागर ने बताया कि यह गड्‌ढा लोगों के लिए परेशानी खड़ी कर रहा है। इस गड्‌ढे में गिरने से मंगलवार को तीन लोग घायल हो चुके हैं। जिसमें एक महिला को तो अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं रामप्रताप मेहर घायल हो गया। एक बाइक सवार छीपाबड़ौद से आ रहा था, जिसकी भी बाइक गड्‌ढे में गिर गई।

हेलमेट लगा होने से वह बच गया, नहीं तो बड़ी घटना हो सकती थी। इस ओर अधिकारियों का ध्यान नहीं है। पीडब्ल्यूडी एईएन सत्यनारायण नागर ने बताया कि यह उनके कार्यक्षेत्र में नहीं आता, एनएच वाले पैचवर्क कर रहे हैं, वही इस गड्‌ढे को भरेंगे। इस मामले में एसडीएम कृष्णगोपाल जोजन ने कहा कि बाइक सवार को देखकर चलना चाहिए, यह क्षेत्र दुर्घटना प्रभावित है। लोग आंख बंद करके क्यूं चलते हैं।

X
Atru News - rajasthan news why people walk with eyes closed in accident affected areas sdm jojan
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना