विज्ञापन

कामठा, झाड़वा और शाहाबाद में कीचड़ से अटी हैं सड़कें / कामठा, झाड़वा और शाहाबाद में कीचड़ से अटी हैं सड़कें

Bhaskar News Network

Dec 09, 2018, 03:55 AM IST

Baran News - किशनगंज. क्षेत्र के कामठा गांव में आम रास्ते पर फैला कीचड़। किशनगंज| कस्बे के समीप कामठा गांव में ग्राम पंचायत की...

Kishanganj News - roads in mud shrimp and shahabad are conditioned
  • comment
किशनगंज. क्षेत्र के कामठा गांव में आम रास्ते पर फैला कीचड़।

किशनगंज| कस्बे के समीप कामठा गांव में ग्राम पंचायत की अनदेखी के चलते ग्रामीणों को गंदगी व कीचड़ से आवागमन में परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

ग्रामीण पुरुषोत्तम दयाल, बजरंगलाल मीणा ने बताया कि बजरंग रोड से कामठा गांव में प्रवेश करते ही रास्ते पर कीचड़ फैला हुआ है। लंबे समय से पंचायत की ओर से यहां पर सड़क का निर्माण नहीं कराने व नालियों की सफाई नहीं कराने से घरों से निकलने वाला पानी आम रास्ते पर फैल रहा है। पास में पार्वती नदी में अवैध खनन करने के बाद यहीं से रोजाना सैकड़ो ट्रैक्टर गुजरने से भी समस्या और बढ़ गई है। वहीं बजरंगगढ़ रोड से कामठा की करीब 4 किमी संपर्क सड़क भी जर्जर हो गई है। ग्रामीणों की ओर से सड़क निर्माण को लेकर कई बार पंचायत व पीडब्ल्यूडी को अवगत कराने के बाद भी अब तक ध्यान नहीं दिया गया। ग्रामीणों ने समस्या का समाधान नहीं होने पर आंदोलन की चेतावनी दी है।

बोहत. कस्बे के समीप ईश्वरपुरा ग्राम पंचायत के झाड़वा गांव में स्कूल के पास वाले रास्ते में गंदगी व कीचड़ फैला हुआ है। इससे ग्रामीणों को आवाजाही में परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। रास्ते में फैले कीचड़ से उठने वाली दुर्गंध से आसपास के ग्रामीणों को परेशानी होती है। वहीं बीमारियां फैलने का अंदेशा बनास रहता है। ग्रामीणों के अनुसार कई बार ग्राम पंचायत में इस समस्या की शिकायत की गई, लेकिन पंचायत प्रशासन समस्या के समाधान के लिए किसी तरह का प्रयास नहीं कर रहा है। इससे मवेशियों सहित ग्रामीणों को भी कीचड़ से होकर गुजरना पड़ता है। ग्रामीणों ने पंचायत प्रशासन से समस्या के समाधान की मांग की है।

शाहाबाद. कस्बे के अहिंसा सर्किल पर सड़क के दोनों ओर नालियों नहीं होने के कारण हैंडपंप का पानी सड़क पर फैलने से आमजन को आवाजाही में परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। पानी भरा रहने से संपर्क सड़क भी पिछले 2 वर्ष क्षतिग्रस्त हो रही है। जबकि इस रास्ते पर कई सरकारी कार्यालय हैं। जिसके चलते उच्चाधिकारियों सहित अन्य कर्मचारियों का भी आवागमन इसी सड़क से होता है। इसके बावजूद इस समस्या पर किसी का ध्यान नहीं है। कस्बावासी शिवनारायण सेन, गोपाल धानुक, दशरथ धानुक, परमानंद, रोहित नामदेव, सतीश राठौर, मोनू भार्गव, रामप्रसाद राठौर, मनीष चौरसिया आदि ने बताया कि ऐतिहासिक नगरी के नाम से पहचान रखने वाले कस्बे में अभी तक सौंदर्यीकरण या चौराहे नहीं बनाए गए हैं। संपर्क सड़क भी पुरानी ही बनी हुई है। हमेशा पैचवर्क करवाकर प्रशासन पल्ला झाड़ लेता है। कस्बेवासियों ने कस्बे का सौंदर्यीकरण कर पर्यटन को बढ़ावा देने की मांग की है।

बोहत. झाड़वा गांव में स्कूल के रास्ते पर फैला कीचड़। इससे बच्चे और ग्रामीण रोज भुगत रहे हैं तकलीफ।

Kishanganj News - roads in mud shrimp and shahabad are conditioned
  • comment
X
Kishanganj News - roads in mud shrimp and shahabad are conditioned
Kishanganj News - roads in mud shrimp and shahabad are conditioned
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन

किस पार्टी को मिलेंगी कितनी सीटें? अंदाज़ा लगाएँ और इनाम जीतें

  • पार्टी
  • 2019
  • 2014
336
60
147
  • Total
  • 0/543
  • 543
कॉन्टेस्ट में पार्टिसिपेट करने के लिए अपनी डिटेल्स भरें

पार्टिसिपेट करने के लिए धन्यवाद

Total count should be

543
विज्ञापन