• Hindi News
  • Rajasthan
  • Bari
  • गुर्जर समाज के प्रतिभा सम्मान समारोह के लिए कार्यकर्ताओं ने गांवों में किया संपर्क
--Advertisement--

गुर्जर समाज के प्रतिभा सम्मान समारोह के लिए कार्यकर्ताओं ने गांवों में किया संपर्क

Dainik Bhaskar

Feb 12, 2018, 02:15 AM IST

Bari News - 14 फरवरी को बाड़ी में होने वाले गुर्जर प्रतिभा सम्मान समारोह को लेकर गुर्जर समाज के युवाओं ने रविवार को बाड़ी तथा...

गुर्जर समाज के प्रतिभा सम्मान समारोह के लिए कार्यकर्ताओं ने गांवों में किया संपर्क
14 फरवरी को बाड़ी में होने वाले गुर्जर प्रतिभा सम्मान समारोह को लेकर गुर्जर समाज के युवाओं ने रविवार को बाड़ी तथा बसेड़ी के दर्जनों गांवों में लोगों से जनसंपर्क कर लोगों को समारोह में आने की बात कही। युवाओं ने ग्रामीण क्षेत्र के गांव मिर्जापुर, धोन्ध, बिरजा, बदरपुर, धीमरी, तामोटी, विरामपुर, रामपुर, सिंगरौली, बटेश्वर, सन्डपुरा, रेवई, निधारा, महाराजपुरा, रानपुर, मास्टर का पुरा, खटाने का पुरा, गजापुरा, जोरे का पुरा, खानपुर, हुसैनपुर, मथुरा, छाबड़ी पुरा, नयापुरा आदि गांवों में जनसंपर्क किया।

इस दौरान युवाओं ने ग्रामीण इलाकों में प्रतिभा सम्मान समारोह से छात्र छात्राओं में शिक्षा के प्रति लगाव बढ़ेगा जिससे समाज में शिक्षा का स्तर बढ़ेगा। उन्होंने कहा कि जब समाज शिक्षित होगा तो समाज में व्याप्त बुराइयां खत्म हो जाएंगी जिससे समाज जिन परिस्थितियों से लड़ रहा है उसका एकमात्र कार्य बच्चों को शिक्षित कराने का है। युवाओं ने गांव गांव जाकर सभी से अपील की कि 14 फरवरी 2018 को देव गार्डन बाड़ी में अधिक से अधिक संख्या में पधारकर कार्यक्रम को सफल बनाएं। इस अवसर पर बीपी कंषाना, राजकुमार अंधाना, ओमबीर अंधाना, रामसाय पोसवाल, प्रवेश कंषाना, देशराज कंषाना, रवि गुर्जर, रामलखन गुर्जर, ऋषि कंषाना आदि मौजूद रहे।

धौलपुर. ग्रामीणों से जनसंपर्क करते गुर्जर समाज के युवा।

X
गुर्जर समाज के प्रतिभा सम्मान समारोह के लिए कार्यकर्ताओं ने गांवों में किया संपर्क
Astrology

Recommended

Click to listen..