Hindi News »Rajasthan »Bari» खेत पर बाबा के पास जा रही 4 वर्षीय बालिका से दुष्कर्म, लहुलुहान मिली

खेत पर बाबा के पास जा रही 4 वर्षीय बालिका से दुष्कर्म, लहुलुहान मिली

कंचनपुर थाना इलाके के एक गांव में रविवार सुबह 10 बजे किसी अज्ञात के द्वारा खेत पर बाबा के पास जा रही एक 4 वर्षीय मासूम...

Bhaskar News Network | Last Modified - Jan 29, 2018, 02:15 AM IST

कंचनपुर थाना इलाके के एक गांव में रविवार सुबह 10 बजे किसी अज्ञात के द्वारा खेत पर बाबा के पास जा रही एक 4 वर्षीय मासूम के साथ दुष्कर्म कर उसे लहुलुहान हालत में खेत में पड़ा छोड़कर फरार हो गया।

कंचनपुर थाने से मिली जानकारी के अनुसार 4 वर्षीय मासूम सुबह 10 बजे घर से अपने बाबा के पास खेतों पर जा रही थी। तभी खेतों पर कार्य कर रहे किसी अज्ञात व्यक्ति ने मासूम को फसल के बीच खींच लिया और उसके साथ ज्यादती की। ज्यादती करने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया। आरोपी के भागने के बाद बालिका रोने लगी। ऐसे में पास के खेत में काम कर रहे एक किसान ने बालिका की आवास सुनी तो वह झोंपड़ी में लहुलुहान अवस्था में रो रही थी। ऐसे में किसान वहां से भागकर उसके बाबा के पास गया। बाबा मौके पर पहुंचता तब तक बालिका रोती बिलखती हुई अपने घर पहुंच गई। मासूम की हालत देखकर उसकी मां बेहद डर गई और उसने मासूम के साथ हुई घटना के बारे में पति को बताया। मासूम को लेकर पिता कंचनपुर पुलिस थाने पहुंचा यहां पर उसने बेटी के साथ हुए दुष्कर्म की रिपोर्ट पुलिस को दी है। पुलिस द्वारा मासूम को हैड कांस्टेबल बदन सिंह 4 महिला कांस्टेबल के साथ मेडिकल के लिए बाड़ी अस्पताल भेजा है। फिलहाल बालिका का बाड़ी अस्पताल में उपचार किया जा रहा है। थाना प्रभारी शैतान सिंह ने बताया कि मासूम के पिता द्वारा दी गई तहरीर पर मामला दर्ज कर लिया गया है। सोमवार को डॉक्टरों के बोर्ड से मेडिकल कराया जाएगा। पहताल शुरू कर दी गई है, जल्द आरोपी की गिरफ्तारी की जाएगी। इधर, जानकारी मिली है कि पुलिस ने गांव के किसान व खेतों में कार्य कर रही कई महिलाओं से पूछताछ शुरू कर दी है।

नेगेटिव न्यूज

िसर्फ वह ही नकारात्मक खबर, जो आपको जानना जरूरी है

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Bari News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: khet par baba ke pass jaa rhi 4 vrsiy baalika se duskarm, lhuluhaan mili
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Bari

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×