Hindi News »Rajasthan »Bari» राज्यसभा की टिकट मिलेगी ऐसी लागी आस, गुप्ता जी...

राज्यसभा की टिकट मिलेगी ऐसी लागी आस, गुप्ता जी...

दीप शिखा साहित्य समन्वय गंतव्य मंच के तत्वावधान में अखिल भारतीय काव्य संध्या गोविंद वाटिका में धौलपुर में हुई।...

Bhaskar News Network | Last Modified - Jan 29, 2018, 02:15 AM IST

दीप शिखा साहित्य समन्वय गंतव्य मंच के तत्वावधान में अखिल भारतीय काव्य संध्या गोविंद वाटिका में धौलपुर में हुई। इसमें दूर-दराज के कवियों ने काव्य पाठ किया।

सैंपऊ से आए गीतकार बाबूलाल सागर ने मां शारदा की वंदना कर काव्य पाठ की शुरुआत की। धौलपुर से किशोर कुमार किशोर ने राजसभा कि टिकट मिलेगी ऐसी लागी आस गुप्ता जी एंट्री ले गए खड़े रह गए विश्वास सुनाकर राजनीति पर व्यंग्य किया। बदरिका के भानु शर्मा रंज ने वीर रस कविता खेल-खेल में हम जबड़े को फाड़ देते हैं सुनाकर श्रोताओं को मंत्रमुग्ध किया। बाड़ी के पवन शर्मा ने पेरोडी योगी पीछा छोड़ दे हाथी वाली का सुना कर जनता को खूब हंसाया।

गरा से आए दीपक शर्मा दीप ने हाडा़रानी की कविता सुना कर राजस्थान की आन-शान-बान को बता कर स्वाभिमान का गुणगान किया। राजाखेड़ा से आए हरेन्द्र शर्मा ने प्रेम का गीत दर्द को दर्द से दबाया है सुना कर बहुत वाहवाही लूटी। सैंपऊ से श्यामवीर परमार ने प्रेम के गीत सुनाए।इस मौके पर पर कवियों ने श्रोताआंे ने तालियां बजाने पर मजबूर कर दिया।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Bari News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: rajyasbhaa ki tikt milegai aisi laagai aas, gauptaa ji...
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Bari

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×