• Hindi News
  • Rajasthan News
  • Bari News
  • थाने से 60 मीटर दूर छात्रा के अपहरण का प्रयास, विरोध करने पर पीटा, एक गिरफ्तार
--Advertisement--

थाने से 60 मीटर दूर छात्रा के अपहरण का प्रयास, विरोध करने पर पीटा, एक गिरफ्तार

एक दिन पहले भी पीड़िता से की थी छेड़छाड़, घटना में छात्रा का चश्मा टूटा बाड़ी | कस्बे में थाने से महज 60 मीटर की दूरी...

Dainik Bhaskar

Jan 18, 2018, 02:20 AM IST
एक दिन पहले भी पीड़िता से की थी छेड़छाड़, घटना में छात्रा का चश्मा टूटा

बाड़ी | कस्बे में थाने से महज 60 मीटर की दूरी पर बाइक सवार बदमाशों ने सहेलियों के साथ ट्यूशन जा रही छात्रा के अपहरण का प्रयास किया। इस दौरान आरोपियों 0ने छात्रा से मारपीट की।

घटना के दौरान सहेलियों के शोर मचाने पर आसपास के लोग मौके पर पहुंच गए। इस पर बदमाश भाग खड़े हुए। लोगों ने एक आरोपी को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। एक दिन पहले भी आरोपियों ने छात्रा से छेड़छाड़ की कोशिश की थी। इस मामले में तीन लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करा दी गई है। शहर के कायस्थ पाड़ा क्षेत्र में स्थित एक कॉलोनी में रहने वाली एक छात्रा अपनी सहेलियों के साथ सोमवार को बिजलीघर वाली कॉलोनी में ट्यूशन पढ़ने जा रही थी। इसी बीच रास्ते में तीन युवकों ने उनके साथ छेड़छाड़ की और विरोध करने पर झगड़ा करने लगे। पीड़ित बालिका ने माता पिता को घटना की जानकारी दी तो उन्होंने बालिका को अपने साथ ही ट्यूशन ले जाने की कहकर मामले को शांत करा दिया। 16 जनवरी को जब बालिका ट्यूशन पढ़ने जा रही थी तो सार्वजनिक निर्माण विभाग कार्यालय के ठीक सामने बालिका को बाइक सवार आरोपी युवक जबरन उठा कर ले जाने लगे। इस दौरान जब बालिका ने विरोध किया तो युवकों ने उससे मारपीट शुरू कर दी। घटना में बालिका का चश्मा टूट गया। इस दौरान साथ चल रही अन्य बालिकाओं ने जब शोर मचाना शुरू कर दिया। छात्राओं के चीखने-चिल्लाने की आवाज सुनकर सार्वजनिक निर्माण विभाग के कुछ कर्मचारी व आसपास के लोग मौके पर आ गए। लोगों को अपनी ओर आता देख बदमाशाें के होश उड़ गए और वह भागने लगे। इसी बीच लोगों ने एक आरोपी विनोद मीणा को पकड़ लिया। सूचना मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। घटना को लेकर पीड़ित बालिका के परिजनों ने थाने में विनोद मीणा और आकाश यादव के साथ एक अन्य युवक के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। पुलिस ने उक्त मामले को धारा 354 बी और 7, 8 पास्को एक्ट में दर्ज किया है।

X
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..