• Hindi News
  • Rajasthan
  • Bari
  • समाज की बालिकाओं से छेड़खानी बर्दास्त नहीं: धर्मेंद्र
--Advertisement--

समाज की बालिकाओं से छेड़खानी बर्दास्त नहीं: धर्मेंद्र

Bari News - परशुराम धर्मशाला में बाड़ी ब्राह्मण समाज की एक बैठक का अायोजन हुआ जिसमें समाज के विभिन्न मुद्दों को लेकर चर्चाएं...

Dainik Bhaskar

Jan 22, 2018, 02:20 AM IST
समाज की बालिकाओं से छेड़खानी बर्दास्त नहीं: धर्मेंद्र
परशुराम धर्मशाला में बाड़ी ब्राह्मण समाज की एक बैठक का अायोजन हुआ जिसमें समाज के विभिन्न मुद्दों को लेकर चर्चाएं की गई। इस बैठक की अध्यक्ष बाह्मण समाज के पूर्व अध्यक्ष दाऊदयाल भारद्वाज की गई। जिन्होंने कहा कि हमारे में समाज में निरंतर संगठन में होती कमी के कारण हम दिनोंदिन पिछड़ते जा रहे है। एेसे में हमें समय रहते एक होना होगा। इसी के दौरा ब्राह्मण समाज के महामंत्री धर्मेंद्र ने कहा कि ब्राह्मण समाज के विकास का एक ही मंत्र है वो है एकता, एकता के बिना हम अपने समाज को समृद्ध समाजों की श्रेणी में खड़ा नहीं रख सकते एेसे में हमें आगे बढ़ समाज की एकता पर बल देना ही होगा। इसके साथ धर्मेंद्र ने कहा कि आज पूरे कस्बे के हालात बुरी तरह खराब होते जा रहे है जिसका ज्यादा जिम्मेदार उदासीन व लापरवाह प्रशासन बना हुआ है। एेसे में अगर हमें अपने समाज की बहु-बेटियों का सम्मान बचाना है तो एकत्रित होना ही होगा।

कार्यक्रम में पातीराम समाधिया, सुरेश दीक्षित, प्रभाकर दीक्षित, चन्द्र मोहन पचौरी, मुकेश, प्रमोद मुदगल, विष्णु महेरे, सत्यदेव भारद्वाज, राजेश मुदगल, सुरेश समाधिया, योगेश, अंजनी पाराशर, दिनेश शर्मा, दिनेश बिधौलिया, रिंकू पचौरी, महेश अवस्थी, डरूआ राम शर्मा, अमित तिवारी, मनोज तिवारी सहित बडी संख्या में लोग उपस्थित रहे।

बाड़ी की परशुराम धर्मशाला में ब्राह्मण समाज के लोगों ने दिखाई एकजुटता, सीआई को दिया ज्ञापन

पुलिस की जिम्मेदारी कि वह जुआ, सट्‌टे और शराब के कारोबार को रोके

ब्राह्मण समाज की आम बैठक के बाद तीन सूत्रीय मांगों पर सर्वसम्मति से चर्चा की गई और इन मांगों को लेकर बाद में पुलिस कोतवाली जा कोतवाल रमेश तंवर से मुलाकात पर पुलिस अधीक्षक के नाम एक ज्ञापन सौंपा जिसमें तीन मांगों में पहली कि कस्बे में अगर किसी भी समाज, समुदाय की लड़कियाें से छेड़खानी अथवा दुर्व्यवहार किया जावेगा तो ब्राह्मण समाज इसे स्वीकार नहीं करेगा, दूसरी मांग में कहा गया कि पुलिस द्वारा कस्बे में जुए, सट्टे व शराबियों के अड्डों को चिन्हित कर पुलिस जल्द से जल्द कार्यवाही करे तथा तीसरी मांग में कहा गया कि उन लोगों को चिन्हित किया जावे जो सम्पन्न परिवार के बच्चों को गलत लत में लाते है और 10 प्रतिशत से भी अधिक की ब्याज लेते है तथा मोटी रकम होने के बाद ही परिजनों को सूचित होने देते है ऐसे में पीड़ित परिवार को पलायन करना पड़ता है।

बाड़ी. कोतवाल को ज्ञापन सौंपते बाह्मण समाज के लोग।

X
समाज की बालिकाओं से छेड़खानी बर्दास्त नहीं: धर्मेंद्र
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..