--Advertisement--

घर में घुसकर चाकूबाजी की घटना, चार घायल

Bari News - बाड़ी. घटना में घायल अस्पताल में भर्ती। बाड़ी | कसौटी खेड़ा गांव में दो पक्षों में चाकूबाजी का मामला सामने आया है...

Dainik Bhaskar

Feb 17, 2018, 02:20 AM IST
घर में घुसकर चाकूबाजी की घटना, चार घायल
बाड़ी. घटना में घायल अस्पताल में भर्ती।

बाड़ी | कसौटी खेड़ा गांव में दो पक्षों में चाकूबाजी का मामला सामने आया है जिसमें एक पक्ष के चार लोगों के साथ दूसरे पक्ष का एक युवक भी घायल हुआ है, घटना को लेकर पीड़ित के घर लूट की नीयत से घुसने और उपद्रव मचाने का आरोप है, घटना में एक पक्ष के 4 घायलों के परिजन रामदास पुत्र किशनलाल जाटव ने बाड़ी थाने में तहरीर देकर बताया कि वह धौलपुर किसी काम से गया था रास्ते में उसे गुरुवार की शाम सूचना मिली कि गांव के रामविलास पुत्र बलराम, जीतेंद्र, राहुल पुत्र पातीराम ने उसके घर पर चाकू और कट्टों से लैस होकर हमला किया जिसमें उसका पुत्र अतर सिंह और खजान सिंह चाकू लगने से घायल हुए हैं। वहीं अतर सिंह का साला समुंदर और एक पड़ोसी युवक ओमवीर भी चाकूबाजी की घटना में घायल हुए हैं, सभी घायलों को रामदास पुत्र किशनलाल जाटव परिवार ने बाड़ी अस्पताल में भर्ती कराया जहां से चिकित्सकों ने उन्हें धौलपुर रेफर कर दिया।

वहीं घटना में दूसरे पक्ष के रामविलास पुत्र बलराम ने भी रामदास पक्ष पर रास्ते में रोककर हमला करने का आरोप लगाते हुए बाड़ी थाने में तहरीर दी है, पुलिस दोनों पक्षों द्वारा दी गई तहरीर के आधार पर मामले की जांच में जुटी है। घटना में अतर सिंह, खजान सिंह पुत्र रामदास, समुंदर पुत्र अतर सिंह ओम वीर पुत्र राजेश्वर घायल है जिसमें अतर सिंह की हालत गंभीर बताई जा रही।

X
घर में घुसकर चाकूबाजी की घटना, चार घायल
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..