बाड़ी

  • Hindi News
  • Rajasthan News
  • Bari News
  • सड़क पार कर रहे सात वर्षीय बालक को कार ने कुचला, एक घंटे रहा हाईवे जाम
--Advertisement--

सड़क पार कर रहे सात वर्षीय बालक को कार ने कुचला, एक घंटे रहा हाईवे जाम

बाड़ी | नेशनल हाइवे 11बी पर सड़क पार कर रहे सात वर्षीय बालक को एक तेज रफ्तार कार ने टक्कर मार दी। बालक उछलकर करीब 100 फीट...

Dainik Bhaskar

Mar 10, 2018, 02:25 AM IST
सड़क पार कर रहे सात वर्षीय बालक को कार ने कुचला, एक घंटे रहा हाईवे जाम
बाड़ी | नेशनल हाइवे 11बी पर सड़क पार कर रहे सात वर्षीय बालक को एक तेज रफ्तार कार ने टक्कर मार दी। बालक उछलकर करीब 100 फीट दूर जा गिरा और उसकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद कार लेकर भाग रहे चालक को लोगों ने कुछ ही दूरी पर पकड़ लिया और कार को रास्ते में खड़ा कर एक घंटे तक जाम लगाए रखा। बाद में पुलिस ने मौके पर पहुंचकर प्रदर्शनकारियों से समझाइश की और जाम खुलवाया।

शुक्रवार दोपहर करीब एक बजे चिलाचैंद निवासी सात वर्षीय भावेश पुत्र मोतीलाल जाटव सड़क पार कर रहा था कि तभी बाड़ी से करौली जा रही तेज रफ्तार कार ने भावेश को टक्कर मार दी। टक्कर लगने से बालक 100 फीट दूर जाकर गिरा और उसकी मौके पर ही मौत हो गई। अचानक हुई घटना से मौके पर भीड़ एकत्रित हो गई। वहीं चालक कार लेकर भागने लगा तो लोगाें ने पीछाकर कार को रुकवा लिया। आक्रोशित लोगों ने कार को बीच रास्ते में खड़ा कर जाम लगा दिया और मृतक के परिजनों को मुआवजा देने व हाइवे पर स्पीड ब्रेकर बनाए जाने की मांग करने लगे। एक घंटे तक जाम लगे रहने से दोनाें ओर वाहनों की लंबी कतारें लग गई। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और ग्रामीणों से समझाइश की। इसके बाद लोगों ने जाम खोल दिया। बाद में पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर भावेश का पोस्टमार्टम कराया और शव परिजनों को सौंप दिया।

बाड़ी. दुर्घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने लगाया जाम।

X
सड़क पार कर रहे सात वर्षीय बालक को कार ने कुचला, एक घंटे रहा हाईवे जाम
Click to listen..