• Hindi News
  • Rajasthan
  • Bari
  • नकल कराने की नीयत से युवकों ने बाड़ी कॉलेज में की फायरिंग
--Advertisement--

नकल कराने की नीयत से युवकों ने बाड़ी कॉलेज में की फायरिंग

Dainik Bhaskar

Apr 05, 2018, 02:25 AM IST

Bari News - बाड़ी | कस्बे के एकमात्र राजकीय महाविद्यालय में बुधवार को बीए प्रथम वर्ष की पर्यावरण परीक्षा के दौरान नकल कराने की...

नकल कराने की नीयत से युवकों ने बाड़ी कॉलेज में की फायरिंग
बाड़ी | कस्बे के एकमात्र राजकीय महाविद्यालय में बुधवार को बीए प्रथम वर्ष की पर्यावरण परीक्षा के दौरान नकल कराने की नीयत से घुसे कुछ लोगों ने अपने मंसूबों में कामयाब नहीं होने पर कॉलेज प्रशासन के सामने ही फायरिंग कर दी जिससे परीक्षा दे रहे छात्रों में भय का माहौल पैदा हो गया। बाड़ी के राजकीय कॉलेज में परीक्षा शुरु होने से पूर्व काॅलेज परिसर में कुछ असामाजिक तत्वों ने केन्द्र के अंदर जबरन घुसने का प्रयास किया तो काॅलेज द्वारा आपत्ति दर्ज कराई गई और उन्हें अंदर जाने से रोका लेकिन बदमाशों से गुंडागर्दी शुरू कर दी और परीक्षा केन्द्र में अंदर जाने की जिद करने लगे। थोड़ी देर में बदमाशों द्वारा काॅलेज में फायरिंग कर दी। इस पर प्राचार्य एलपी महावर द्वारा पुलिस को सूचित किया और सहायता मांगी लेकिन हमेशा की तरह कार्य में ढीली और सुस्त रवैए वाली पुलिस मौके पर नहीं पहुंची तो जैसे-तैसे काॅलेज प्रशासन ने ही बदमाशों को काबू में लिया। बाद में कॉलेज प्रशासन ने कॉलेज के गेट मुख्य दरवाजे को बंद कर अपने स्तर पर ही शांतिपूर्ण परीक्षा संपन्न कराई। पुलिस बल के न आने से परीक्षा के दौरान समस्त काॅलेज अभ्यर्थियों में भय व्याप्त हो गया।

पुलिस प्रशासन को पूर्व में ही किया जा चुका था सूचित: काॅलेज प्रशासन

काॅलेज प्रशासन द्वारा बताया गया कि परीक्षा शुरू होने से पूर्व ही 27 मार्च को सुरक्षा को लेकर पहले ही बाड़ी पुलिस को सूचित कर दिया गया था लेकिन फिर भी पुलिस द्वारा काॅलेज को कोई भी सुरक्षा प्रदान नहीं की गई। घटना के दौरान भी हमने पुलिस को फोन कर सुरक्षा मांगी लेगी पुलिस मौके पर नहीं पहुंची। परीक्षा समाप्ति के बाद काॅलेज प्रशासन द्वारा फिर से पुलिस को सूचित किया गया था।

X
नकल कराने की नीयत से युवकों ने बाड़ी कॉलेज में की फायरिंग
Astrology

Recommended

Click to listen..