--Advertisement--

खेत में मिला सफाई कर्मचारी का शव, हत्या की आशंका

जगनेर | थाना जगनेर अंतर्गत सोमवार को खेत के पास एक व्यक्ति का शव दिखाई दिया। जानकारी पर पहुंची पुलिस ने शव की...

Dainik Bhaskar

Feb 20, 2018, 02:25 AM IST
जगनेर | थाना जगनेर अंतर्गत सोमवार को खेत के पास एक व्यक्ति का शव दिखाई दिया। जानकारी पर पहुंची पुलिस ने शव की शिनाख्त करा पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक के परिजनों ने थाने में अज्ञात में हत्या का मुकदमा दर्ज कराया है।

सोमवार को जगनेर रूपवास रोड स्थित किवाड़ नदी के पास सरसों के खेत में शव मिलने की सूचना पुलिस को मिली। शव की सूचना से सनसनी फैल गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव की शिनाख्त कराई। शव 37 वर्षीय नरेश कुमार पुत्र रमेश वाल्मीकि निवासी मलिक पाड़ा बाड़ी का था। मौके पर नरेश के परिजन भी पहुंच गए। उन्होंने बताया कि नरेश 15 फरवरी को जगनेर के गांव जलालपुर में शादी में आया था जो कि 16 फरवरी को जलालपुर से वापिस चला गया लेकिन गांव नहीं पहुंचा। परिजन उसकी तलाश कर रहे थे।

वह बाड़ी की नगर पालिका में सफाई कर्मचारी था। थाना प्रभारी निरीक्षक सीपी पांडे ने बताया कि परिजनों ने अज्ञात में हत्या का मुकदमा दर्ज करवाया है। मृतक के सिर में चोट के निशान थे और शव के पास में ही पत्थर पड़े थे। शव को पोस्टमार्डम के लिए भेज दिया गया हैए पोस्र्टमार्डम रिपोर्ट आने पर ही स्थिति स्पष्ट हो सकेगी। पुलिस मामले की जानकारी में जुट गई है।

X
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..