Hindi News »Rajasthan »Bari» गोल गप्पे खाने में महिला कांस्टेबल प्रीति प्रथम

गोल गप्पे खाने में महिला कांस्टेबल प्रीति प्रथम

कस्बे के ऐतिहासिक शिवमंदिर पर 10 दिवसीय महादेव मेला महोत्सव में आठवें दिन ग्राम पंचायत की ओर स महिलाओं के लिए गोल...

Bhaskar News Network | Last Modified - Feb 20, 2018, 02:25 AM IST

गोल गप्पे खाने में महिला कांस्टेबल प्रीति प्रथम
कस्बे के ऐतिहासिक शिवमंदिर पर 10 दिवसीय महादेव मेला महोत्सव में आठवें दिन ग्राम पंचायत की ओर स महिलाओं के लिए गोल गप्पे प्रतियोगिता हुई। प्रतियोगिता में आधा दर्जन महिला पुलिस कर्मियों के साथ मेला घूमने आई युवतियों, बालिका और महिलाओं ने रजिस्ट्रेशन कराया। महिलाओं ने सीटी बजते ही एक दूसरे से आगे निकलने के लिए गोल गप्पे खाना प्रारंभ किया तो लोगों ने तालियां बजाकर लाेगों ने उत्साह बढ़ाया। पहले दौर में 12 प्रतिभागियों को 15- 15 गोल गप्पे खाने को दिए गए। इनमें से चार बालिकाओं ने दूसरे दौर के लिए क्वालीफाई किया। वहीं दूसरे बैच की एक दर्जन में से तीन बालिकाओं का अगले चरण के लिए का चयन किया गया। फाइनल राउंड में सात महिलाओं का चयन किया गया। फाइनल राउंड में सभी को 15- 15 गोल गप्पे खाने को दिए गए। ग्राम पंचायत के सहायक सचिव केदार कुशवाह ने बताया कि महिला कांस्टेबल प्रीती परमार ने सबसे कम समय में गोल गप्पे खाकर प्रथम स्थान प्राप्त किया। वहीं जूली सिंघल ने द्वितीय और महिला पुलिस कर्मी हेमलता परमार ने तृतीय स्थान प्राप्त किया। कार्यक्रम में सभी प्रतिभागियों को ग्राम पंचायत की ओर से सम्मानित किया गया। मुख्य अतिथी कैंथरी सरपंच सतीश परमार थे। अध्यक्षता नहर अध्यक्ष रामवीर सिंह परमार ने की। विशिष्ट अतिथि सहायक उपनिरीक्षक महेश षर्मा, उप सरपंच शिवशंकर गर्ग, हैड कांस्टेबल भरत सिंह मीणा थे। इस मौके पर आरएसी के हैड कांस्टेबल राजेंद्र सिंह, वार्डपंच बहादुर कुशवाह, भूरा खां आदि मौजूद थे।

रोचक मुकाबलों में घरेलू महिलाओं पर भारी पड़ीं महिला कांस्टेबल

सैंपऊ. प्रतियोगिता में भाग लेती महिला पुलिस कर्मी।

आज होगी पुरुषों की साफा बांधो प्रतियोगिता

मेला महोत्सव में मेले के 9वें दिन पुरुषों की साफा बांधो प्रतियोगिता होगी। विजेताओं को ग्राम पंचायत की ओर से स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया जाएगा। उप सरपंच शिवशंकर गर्ग ने बताया कि ग्राम पंचायत द्वारा प्रतियोगिताओं के आयोजन से मेले को एक पहचान दी है। जिले में 10 दिन तक इतने भव्य सांस्कृतिक और नए नए इवेंटों के आयोजन से स्थानीय लक्खी मेले ने यूपी, एमपी, हरियाणा और राजस्थान में दूर दूर तक पहचान बनाई है।

कबड्डी में हांसई की छात्राएं व 100 मीटर दौड़ में सोनिका रही प्रथम

धौलपुर| शारदे बालिका आवासीय छात्रावास में छात्रों की जिला स्तरीय बालिका क्रीडा प्रतियोगिता राजस्थान माध्यमिक शिक्षा परिषद के तत्वाधान में हुई। किया गया। प्रतियोगिता के उद्घाटन समारोह में प्रतियोगिता संयोजिका सरिता मिश्रा ने प्रतिवेदन प्रस्तुत किया। समारोह के मुख्य अतिथि भाजपा जिलाध्यक्ष बहादुर सिंह त्यागी रहे। अध्यक्षता डीईओ माध्यमिक महेंद्र कुमार यादव ने की। विशिष्ट अतिथि एडीपीसी प्रेम सिंह कुंतल रहे। प्रतियोगिता के परिणाम में कबड्डी में प्रथम स्थान हांसई, द्वितीय मरैना व तीसरे स्थान पर पुरानी छावनी रहा। सौ मीटर दौड में सोनिका मरैना प्रथम, पूनम हांसई दूसरे एवं प्रेमवती मरैना तीसरे स्थान पर रही।

सैंपऊ. अपनी बारी का इंतजार करती महिलाएं।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Bari News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: गोल गप्पे खाने में महिला कांस्टेबल प्रीति प्रथम
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Bari

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×