Hindi News »Rajasthan »Bari» विधायक ने अग्नि पीड़ितों को दी आर्थिक सहायता

विधायक ने अग्नि पीड़ितों को दी आर्थिक सहायता

उपखंड के गांव कुरेंधा में शनिवार को आगजनी में दो परिवारों के मकान जलने पर क्षेत्रीय विधायक गिर्राज सिंह मलिंगा के...

Bhaskar News Network | Last Modified - Mar 26, 2018, 02:30 AM IST

उपखंड के गांव कुरेंधा में शनिवार को आगजनी में दो परिवारों के मकान जलने पर क्षेत्रीय विधायक गिर्राज सिंह मलिंगा के द्वारा रविवार को गांव पहुंचकर पीड़ित परिवारों को सांत्वना देकर ढाढ़स बंधाया। वहीं उन्होंने आगजनी में हुए नुकसान की भरपाई के लिए तहसील प्रशासन को सर्वे कराकर आर्थिक मदद मुहैया कराने के निर्देश दिए।

बाड़ी विधायक गिर्राज सिंह मलिंगा ने पीड़ित परिवारों को 5 हजार नगद आर्थिक सहायता देकर मदद की उन्होंने प्रशासन से भी पीड़ितों को जल्द से जल्द आर्थिक सहायता दिलाए जाने का भरोसा दिया। पूर्व सरपंच प्रताप सिंह त्यागी ने बताया कि गांव की जाटव बस्ती के 2 घरों में लगी आग से वीरेश पुत्र अमर सिंह जाटव की एक भैंस जलकर मर गई। व उसके छप्परपोश गृहस्थी का सामान आग की भेंट चढ़ गया। वहीं भंवर सिंह पुत्र भोगीराम जाटव के छप्परपोश मकान समेत घर के अंदर रखा घरेलू सामान भी पूरी तरह जलकर बर्बाद हो गया।

पीड़ितों ने बताया कि उनके पास घर गृहस्थी का जो भी सामान था वह आग की भेंट चढ़ गया। जिसके चलते उनके पास रहने को न कोई आसरा बचा है और ना ही खाने पीने को अनाज और बाकी सामान ही बच सका है। इस मौके पर पूर्व सरपंच सिकंदर खान, तारा चंद त्यागी, मोहन सिंह जाटव, पूरन जाटव, राजू खान, रामविलास, रघुवर दयाल, संतोष त्यागी आदि ग्रामीणों ने विधायक गिर्राज सिंह मलिंगा से पीड़ित परिवार को जल्द से जल्द प्रशासनिक आर्थिक सहायता उपलब्ध कराने की मांग की।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Bari

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×