• Hindi News
  • Rajasthan
  • Bari
  • गुर्जर समाज की बैठक में प्रतिभा सम्मान समारोह की तैयारियों के लिए दीं जिम्मेदारी
--Advertisement--

गुर्जर समाज की बैठक में प्रतिभा सम्मान समारोह की तैयारियों के लिए दीं जिम्मेदारी

Bari News - राजस्थान गुर्जर महासभा द्वारा 14 फरवरी को होने वाले विशाल प्रतिभा सम्मान समारोह की तैयारी को लेकर महासभा के...

Dainik Bhaskar

Feb 08, 2018, 02:35 AM IST
गुर्जर समाज की बैठक में प्रतिभा सम्मान समारोह की तैयारियों के लिए दीं जिम्मेदारी
राजस्थान गुर्जर महासभा द्वारा 14 फरवरी को होने वाले विशाल प्रतिभा सम्मान समारोह की तैयारी को लेकर महासभा के पदाधिकारियों एवं युवाओं की बैठक बुधवार को भगवान श्री देवनारायण के मंदिर प्रांगण बाड़ी में हुई। प्रतिभा सम्मान समारोह की तैयारियों को लेकर महासभा के पदाधिकारियों द्वारा ग्राम पंचायत स्तर पर कार्यकर्ताओं को जिम्मेदारियां दी गईं और निश्चित किया गया कि समाज की प्रतिभाओं को अधिक से अधिक संख्या में समारोह स्थल पर पहुंचाएं।

उन्होंने इसके लिए समाज के सभी युवाओं को जिम्मेदारी सौंपी। महासभा के जिला अध्यक्ष पूर्व प्रधान पूरन सिंह गुर्जर ने कहा कि यह प्रतिभा सम्मान समारोह छात्र-छात्राओं को प्रोत्साहन करने के लिए किया जा रहा है, जिससे समाज में छात्र-छात्राओं में शिक्षा के प्रति जोश पैदा होगा और पढ़ाई के प्रति ललक पैदा होगी जिससे समाज आगे बढ़ेगा।

हिनौता सरपंच जयवीर सिंह पोसवाल ने बताया कि प्रारंभिक स्तर पर आयोजित कार्यक्रम में प्रदेश स्तर के बड़े नौकरशाह सामाजिक एवं राजनीतिक शख्सियत को प्रतिभाओं के मार्गदर्शन के लिए बुलाया जा रहा है। जिसके लिए की प्रशासनिक सेवा की तैयारी के लिए समाज की प्रतिभाओं को मार्गदर्शन मिलता रहे। प्रेम सिंह पोसवाल ने कहा कि समाज के प्रतिभा सम्मान समारोह में सभी को बढ़-चढ़कर हिस्सा लेना चाहिए। युवा गुर्जर महासभा की जिला अध्यक्ष किशोर सिंह अनंदा ने कहा सभी युवा प्रतिभा सम्मान समारोह की जिम्मेदारियों को समय अनुसार पूर्ण करें। जैनेंद्र गुर्जर, पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष दिनेश गुर्जर बाड़ी शहर राजकुमार, रवि गुर्जर सिगोरई, अतेंद्र गुर्जर को तालाब शाही, कस्बा नगर बाड़ी ग्रामीण जिनेंद्र कंसाना, किशोर सिंह अंदाना को जिम्मेदारी सौंपी गई।

X
गुर्जर समाज की बैठक में प्रतिभा सम्मान समारोह की तैयारियों के लिए दीं जिम्मेदारी
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..