बाड़ी

  • Hindi News
  • Rajasthan News
  • Bari News
  • उप चुनाव में आमजन, गरीब, किसानों व मजदूरों की जीत: जिलाध्यक्ष शर्मा
--Advertisement--

उप चुनाव में आमजन, गरीब, किसानों व मजदूरों की जीत: जिलाध्यक्ष शर्मा

प्रदेश में लोकसभा उपचुनाव एवं विधान सभा उपचुनाव में मिली भारी बहुमत से जीत पर जिला कांग्रेस कमेटी कार्यालय में...

Dainik Bhaskar

Feb 02, 2018, 03:20 AM IST
प्रदेश में लोकसभा उपचुनाव एवं विधान सभा उपचुनाव में मिली भारी बहुमत से जीत पर जिला कांग्रेस कमेटी कार्यालय में आतिशबाजी कर मिष्ठान का वितरण किया गया। कांग्रेस जिलाध्यक्ष अशोक शर्मा ने इस जीत को गरीब, किसान, मजदूरों की जीत बताया। कांग्रेस जिलाध्यक्ष अशोक शर्मा को लोकसभा एवं अजमेर लोकसभा क्षेत्र की जिम्मेदारी दी थी। उपचुनावों में अशोक शर्मा को पुष्कर एवं तिजारा में विधान सभा क्षेत्र का प्रभारी बनाया गया। उन्होंने अपनी टीम में नगरपरिषद सभापति कमल कषांना, विशन चौधरी, अनीश खान, बद्रीप्रसाद जाटव, भरतलाल जाटव, मुकुंद चौधरी, उपसभापति इसरार खान, पार्षद अवधेश, धीरू जाट, प्रवक्ता धनेश जैन के साथ प्रचार कर 25 से ज्यादा नुक्कड़ सभाएं की। इस मौके पर इमरान खान, ब्लॉक अध्यक्ष अनीस खान, रमाकांत शर्मा, रमन लाल मिश्रा, दिनेश त्यागी, पार्षद रामबाबू मिश्रा, भोलाराम कुशवाह, आशीष छारी, बाॅबी जगरियां, रामविलास नरपुरा, रन सिंह, लक्ष्मण सिंह सहित बडी संख्या में कांग्रेसजन ने मिठाई खिलाकर जीत का जश्न मनाया। इसी तरह अलवर क्षेत्र के प्रभारी रहे सीपी शर्मा के कार्यालय पर अलवर लोकसभा उपचुनाव की भारी मतों से जीत होने पर ढोल नगाड़ों व मिठाइयां बांट कर कार्यकर्ताओं ने जीत का जश्न मनाया। कांग्रेस ओबीसी प्रकोष्ठ जिलाध्यक्ष गोकुल सिंह बघेला जीत की खुशी में ढोल नगाड़ों के साथ मिठाई खिलाकर हर्ष जताया। बघेल ने कहा ये प्रदेश सरकार के मुंह पर तमाचा है। 2018 के होने वाले विधानसभा चुनावों के लिए कांग्रेस के लिए क्लीन चिट है। इस मौके पर छात्रनेता गौरव बघेल, रामनरेश, हरेंद्र त्यागी, राजवीर त्यागी, प्रेम राजपूत आदि मौजूद रहे।

राजस्थान के तीन उपचुनाव में कांग्रेस की भारी विजय से उत्साहित होकर धौलपुर कांग्रेस, युवा कांग्रेस और एनएसयूआई कार्यकर्ताओं ने मिठाई बांटकर खुशी जताई। इस अवसर पर पीसीसी सदस्य दुर्गादत्त शास्त्री ने कहा कि यह जीत आमजन की जीत है। कांग्रेस नेता अमित मुदगल, प्रदेश सचिव युवा कांग्रेस संतोष त्यागी, युवा कांग्रेस विधानसभा अध्यक्ष श्यामसुंदर, एनएसयूआई जिलाध्यक्ष पंकज तिवारी ने बताया कि राजस्थान के अंदर वसुंधरा सरकार का सूपड़ा साफ होने जा रहा है। इस मौके पर युवक कांग्रेस लोकसभा महासचिव अविनाश शास्त्री, महासचिव राजीव कुशवाहा, शुभम मुद्गल, सत्येंद्र कौशिक, संतोष चौधरी, बादल शर्मा, अजय चौधरी, सचिन तिवारी, अमित मित्तल, रुपीस बघेला, देवेंद्र शर्मा, अंकुश शर्मा, प्रमोद शर्मा, कृष्णकांत त्यागी, कृष्णा सोलंकी, सचिन मौर्य, उदय सोलंकी, श्यामसुंदर, गोपेश शर्मा, हितेश शर्मा, संदीप, पुनीत शर्मा, अश्वनी, फैज खान, प्रदीप कटारा, सोनू बिचपुरी, मोनू गुप्ता, हरि ओम ने मिलकर आपस में मिठाई एक दूसरे को खिलाकर खुशी जाहिर की।

इसी प्रकार प्रदेश यूथ कांग्रेस के पूर्व महासचिव कांग्रेस नेता धर्मेंद्र शर्मा के नेतृत्व में प्रदेश में उपचुनाव में तीनों सीटों पर कांग्रेस को मिली अपार सफलता की खुशी में आतिशबाजी कर कार्यकर्ताओं व राहगीरों को मिठाई खिलाकर खुशी मनाई। इस मौके पर धर्मेंद्र शर्मा ने कहा कि प्रदेश की राजे सरकार से आम जनता दुखी हो गई है। जिसमें गरीब वर्ग तो तंग है। जनता के अंदर प्रदेश की भाजपा सरकार के प्रति आक्रोश है, जो उपचुनाव में निकलकर आया है। इस मौके पर कांग्रेस कार्यकर्ता शिवदत्त शर्मा, सुलतान सिंह लोधा, दीवान राजपूत, कुलदीप शर्मा, मुकेश लोधा, मुकेश शर्मा, राज शर्मा, फारुख खान समेत अन्य कार्यकर्ता मौजूद रहे।

बाड़ी| राज्य में अलवर, मांडलगढ़ व अजमेर में आयोजित उपचुनावों के नतीजे जैसे ही आए बाड़ी विधायक कार्यालय पर जमकर आतिशबाजी होने लगी। बाड़ी विधायक खुद बाहर आए और उन्होंने कांग्रेस के हर कार्यकर्ता को तीनों क्षेत्रों के उपचुनावों में कांग्रेस को मिली भारी जीत की शुभकामनाएं दी और मिठाइयां बांटी। बाड़ी विधायक ने कार्यकर्ताओं को संबोधित किया।

सैंपऊ। गुरुवार सुबह जैसे ही लोकसभा क्षेत्र अलवर, अजमेर तथा विधानसभा क्षेत्र मांडलगढ़ के रुझान आये तो कांग्रेसियों के चेहरों पर खुशी की लहर दौड़ गई। सुबह से टीवी पर नतीजे देखकर कस्बा स्थिति ब्लॉक कांग्रेस कमेटी कार्यालय पर कांग्रेसी कार्यकर्ता और नेताओं का आना शुरू हो गया। जैसे ही तीनों सीटों के जीत के रुझान आये तो कांग्रेसियों ने पटाखे फोड़कर और मिठाई खिलाकर जीत का जश्न मनाया।

मनियां। प्रदेश में हुए दो लोकसभा एवं एक विधान सभा उप चुनावों में कांग्रेस को मिली भारी जीत के बाद कांग्रेस पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं ने खुशी जताई एवं मिठाई बांटी। सुबह से ही सभी लोग परिणाम को लेकर टीवी के सामने बैठे दिखे। इस अवसर पर कांग्रेस पदाधिकारियों ने कहा कि भाजपा सरकार द्वारा लोगों से किए वादे पूरे नहीं कराने का परिणाम है। उन्होंने कहा कि आने वाले विधान सभा चुनावों में प्रदेश से भाजपा का पूरी तरह से सफाया होना निश्चित हो गया है। इस अवसर पर कांग्रेसियों ने एक दूसरे को मिठाई खिलाकर जीत का जश्न मनाया। इस अवसर पर राजाखेड़ा प्रधान प्रतिनिधि राजकुमार तोमर, डीसीसी जिला उपाध्यक्ष मूलासिंह तोमर, डीसीसी सचिव राजेश सिकरवार, मलखान सिंह कंषाना, एससी प्रकोष्ठ के जिला अध्यक्ष दर्शन सिंह जाटव, ब्लॉक अध्यक्ष साकेत विहारी शर्मा, दिलीप सिंह, हाकिम पंडित, राजेंद्र कंषाना सहित कार्यकर्ता मौजूद रहे।

राजाखेड़ा| राजस्थान कांग्रेस की अजमेर-अलवर लोकसभा सीट व मांडलगढ़ विधानसभा सीट पर कांग्रेस की जीत के समाचार मिलते ही कांग्रेसजनों में खुशी की लहर फैल गई। कांग्रेसजन शहर के प्रमुख स्थल डॉ. रामखिलाड़ी चौराहा पर एकत्रित होने लगे और आतिशबाजी शुरू कर दी। इस अवसर पर पूर्व पालिका अध्यक्ष वीरेंद्र सिंह जादौन ने कहा कि अब आम आदमी भाजपा से उकता गया है।

सरमथुरा। प्रदेश में लोकसभा व विधानसभा के उपचुनाव में कांग्रेस की जीत पर सरमथुरा में ब्लाॅक कांग्रेस कार्यालय पर पूर्व जिलाध्यक्ष महावीरसिंह शर्मा के नेतृत्व में जीत का जश्न मनाया। पूर्व जिलाध्यक्ष ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को मिठाई खिलाते हुए कहा कि प्रदेश में भाजपा के कुशासन से आम जनता त्रस्त है।

बसई नवाब| राजस्थान मे तीन सीटों पर हुए उपचुनावों मे कांग्रेस की भारी बहुमत से हुई जीत पर कस्बा सहित क्षेत्र मे कांग्रेसी कार्यकर्ताओं मे खुशी का माहौल है । जैसे ही उपचुनावों का परिणाम घोषित हुआ तथा तीनों सीटों पर कांग्रेस प्रत्याशियों द्वारा ऐतिहासिक जीत दर्ज करने पर कार्यकर्ताओं ने एकत्रित होकर आतिशबाजी की और एक दूसरे को मिठाई बांटकर बधाई दी।

धौलपुर.कांग्रेस जिलाध्यक्ष का मुंह मीठा करते कार्यकर्ता।

डॉ. करण यादव की जीत पर समाज ने मनाई खुशी

धौलपुर। यादव समाज ने डॉ करण सिंह यादव की अलवर लोकसभा उपचुनाव मैं जीत का जश्न मनाया। यादव समाज ने आतिशबाजी एवं एक दूसरे को गुलाल लगाकर मिठाई खिलाकर बधाई दी। इस अवसर जिलाध्यक्ष नरेश यादव ने बताया कि समाज के लिए दोहरी खुशी का दिन है। इस मौके पर पूर्व पार्षद बासुदेव यादव, जयवीर सिंह, कांग्रेस पार्षद शैलेंद्र यादव, रामनरेश यादव, नवीन यादव, राजेंद्र यादव, विनय, राहुल, बॉबी, सोनू, परविंदर, हरिओम आदि उपस्थित रहे।

X
Click to listen..