Hindi News »Rajasthan »Bari» राजस्थान में कांग्रेस व भाजपा का विकल्प बसपा

राजस्थान में कांग्रेस व भाजपा का विकल्प बसपा

राज्य में होने वाले विधानसभा चुनावों को लेकर अब राजनैतिक पार्टियों में सरगर्मी बढ़ना शुरू हो गई है। इसी क्रम में...

Bhaskar News Network | Last Modified - Feb 21, 2018, 03:25 AM IST

राजस्थान में कांग्रेस व भाजपा का विकल्प बसपा
राज्य में होने वाले विधानसभा चुनावों को लेकर अब राजनैतिक पार्टियों में सरगर्मी बढ़ना शुरू हो गई है। इसी क्रम में बसपा दल ने बाड़ी के महाराजा बाग मेला ग्राउंड में सर्वजन समाज में बनाओ भाईचारा महासम्मेलन आयोजित किया।

जिसमें बसपा के राजस्थान के प्रभारी धर्मवीर सिंह अशोक ने शिरकत की और मुख्य अतिथि के तौर पर अपनी उपस्थिति दर्ज कराई। इस सम्मेलन में बाड़ी विधानसभा से बसपा प्रत्याशी के नाम पर भगवान दास गुर्जर के नाम पर भी मोहर लगा दी। सम्मेलन में विशिष्ट अतिथि के रूप में दाताराम नौनेरियां बसपा संभाग प्रभारी, हरिओम सोरान जिला अध्यक्ष धौलपुर एवं करौली विधानसभा प्रत्याशी लाखन सिंह मीना भी उपस्थित रहे। कार्यक्रम में आए अतिथियों का स्वागत बसपा प्रत्याशी भगवानदास द्वारा मुकुट व साफा पहनाकर किया गया। कार्यक्रम को सं‍बोधित करते हुए राजस्थान के बसपा प्रभारी धर्मवीर अशोक ने कहा कि राजस्थान में कांग्रेस व भाजपा के कुशासन को कई बार राजस्थान की जनता देख चुकी है। ऐसे में राजस्थान में हमेशा से ही आम जनता को परेशानियों का सामना करना पड़ा है लेकिन इस बार राजस्थान में विकल्प के रूप में बसपा पार्टी भी आपकी सेवा के लिए उपस्थित है अगर आप हमारा साथ देते है तो हम राजस्थान को कांग्रेस व भाजपा के कुशासन ने बाहर तो निकालेंगे ही साथ ही राजस्थान को नई ऊंचाइयों तक भी ले जाएंगें। इसी क्रम में आगे बोलते हुए कहा कि बसपा पार्टी डाॅ. भीमराव अंबेडकर के आदर्शों पर चलने वाली पार्टी है। राज्य में वर्तमान सरकार पूंजीपतियों की जेब में है ये सारी दुनिया जानती है पीपीपी माॅडल के नाम पर देश की समस्त व्यवस्थाओं को अपने रहीश दोस्तों को बांटा जा रहा है। भ्रष्टाचार को समाप्त करने वाले भाजपा के बगुला भगतों की अब नीरव मोदी, ललित मोदी और विजयमाल्या जैसे देशद्रोही ही पोल खोल रहे हैं। जो कि देश के नेताओं के साथ मिलकर देश को खूब लूटते है और देश छोड़कर भाग जाते है। ऐसे में इन देशद्रोहियों का सहयोग ये दोनों पार्टियां जमके करती है। इसी के साथ यदि राजस्थान में बसपा की सरकार बनती है तो उत्तर प्रदेश में मायावती सरकार की तर्ज पर यहां भी विभिन्न योजनाओं से जैसे काशीराम योजना आदि स्कीमें भी लाई जावेगी। इसी के साथ कानूनी व्यवस्था को भी दुरुस्त किया जाएगा। इस सम्मेलन में जिला उपाध्यक्ष राकेश पारश, अमर सिंह बंशीबाल, सुरेश पारश, पूरन सिंह कुशवाह, मुकेश व्यास, रामजी लाल कौशल, गजेन्द्र सिंह जखुनियां सहित बडी़ संख्या में सर्व समाज के लोग उपस्थित रहे कार्यक्रम का संचालन पूरन सिंह कुशवाह ने किया।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Bari News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: राजस्थान में कांग्रेस व भाजपा का विकल्प बसपा
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Bari

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×