Hindi News »Rajasthan »Bari» बाड़ी विधायक ने सुनी समस्याएं

बाड़ी विधायक ने सुनी समस्याएं

सैंपऊ | उपखंड क्षेत्र की ग्राम पंचायत बसई नबाव और मालौनी पंवार के कुशवाह बाहुल्य आधा दर्जन गांवों में बाड़ी विधायक...

Bhaskar News Network | Last Modified - Apr 02, 2018, 03:45 AM IST

सैंपऊ | उपखंड क्षेत्र की ग्राम पंचायत बसई नबाव और मालौनी पंवार के कुशवाह बाहुल्य आधा दर्जन गांवों में बाड़ी विधायक गिर्राज सिंह मलिंगा ने दौरा कर ग्रामीणों की समस्याएं जानी। इस दौरान ग्रामीणों ने बिजली, पेयजल, चिकित्सा और नाली खरंजों की समस्या से अवगत कराते हुए निराकरण की मांग की। मलिंगा ने समस्याओं के निस्तारण का भरोसा देते हुए संबंधित समस्याओं के निराकरण के लिए विभागीय अधिकारियों को आवश्यक कार्रवाई करने के दिशा निर्देश दिए। इस मौके पर ग्रामीणों ने विधायक का फूल माला पहनाकर स्वागत किया।

गांव पूंठपुरा में सुखवेंद्र कुशवाह, कोमल सिंह, चेतराम कुशवाह, रामेश्वर कुशवाह, देंवेद्र, सोनू कुशवाह, भूदेव कुशवाह ने गांव में गर्मी के समय में हैड पंपों के खराब रहने से पेयजल समस्या की शिकायत की। वहीं गांव रंजीतपुरा में रामवीर कुशवाह, निहाल सिंह, मुरारी लाल कुशवाह, महेंद्र सिंह, मंगल सिंह, ओमप्रकाश, बदन सिंह, भगवान सिंह आदि ने बिजली की समस्या के साथ खरंजा और नाली की समस्या के समाधान की मांग की। इस दौरान दोनों ही स्थान पर ग्रामीणों के द्वारा विधायक को फूल माला एवं साफा पहनाए गए। विधायक ने ग्रामीणों को आश्वस्त करते हुए कहा कि क्षेत्र की समस्याओं के निराकरण के लिए वह ग्रामीणों के साथ कंधा से कंधा मिलाकर तैयार हैं। इस दौरान विधायक ने मालौनी पंवार के मल्हैला गांव में जन सुनवाई की। ग्रामीणों ने विधायक को गांव में बिजली नहीं आने की शिकायत की तो कुछ लोगों के द्वारा गांव को सड़क से जोड़े जाने के लिए सड़क निर्माण कराने की मांग की। इस मौके पर लोकेंद्र कुशवाह, होतम कुशवाह, किरोड़ी, राजेंद्र, विजेंद्र कुशवाह, खूवचंद कुशवाह, बिज्जो कुशवाह, उमेदी कुशवाह, पुन्ना, किशना, प्रेमसिंह नया नगला, संजय शर्मा आदि मौजूद थे। इस मौके पर ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष विनीत शर्मा, पूर्व सरपंच राधेश्याम परमार, गौरीशंकर शर्मा, नुनहेरा के पूर्व सरपंच दीपचंद कुशवाह, बृजमोहन गर्ग बाडी आदि मौजूद थे।

समस्या सुनते विधायक।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Bari

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×