--Advertisement--

1200 में से बने 4 आवास, विधायक से की शिकायत

Bari News - भाजपा मंडल बसेड़ी की बैठक मंगलवार को सुरेश सिंह पूठपुरा की अध्यक्षता में कस्बे के आदर्श विद्या मंदिर में हुई।...

Dainik Bhaskar

Feb 14, 2018, 04:45 AM IST
1200 में से बने 4 आवास, विधायक से की शिकायत
भाजपा मंडल बसेड़ी की बैठक मंगलवार को सुरेश सिंह पूठपुरा की अध्यक्षता में कस्बे के आदर्श विद्या मंदिर में हुई। जिसमें मुख्य अतिथि विधायक रानी सिलोटिया रही। कार्यक्रम में सर्वप्रथम मुख्यमंत्री द्वारा पेश किए गए बजट को लेकर कार्यकर्ताओं ने आभार जताया तथा बजट को आमजन के लिए फायदेमंद बताया। कार्यकर्ताओं ने विधायक सिलोटिया का स्वागत किया। इस दौरान विधायक ने कहा कि मुख्यमंत्री ने जो बजट पेश किया गया है उसमें बसेड़ी क्षेत्र की जनता को बहुत बड़ी सौगात दी है। जिसमें बसेड़ी में राजकीय महाविद्यालय खुलने से विद्यार्थियों को उच्च शिक्षा के लिए बाड़ी धौलपुर सहित अन्य जगह के लिए नहीं जाना पड़ेगा। साथ ही अधिक आर्थिक खर्चा नहीं उठाना पड़ेगा। सबसे बड़ा फायदा बेटियों को होगा क्योंकि अब बेटियां उच्च शिक्षा से वंचित नहीं रहेगी। साथ ही मुख्यमंत्री द्वारा विधानसभा क्षेत्र में 15 किलोमीटर रोड की स्वीकृति दी है जिससे सड़कें पक्की बनेंगी। साथ ही विधानसभा क्षेत्र के लिए 100 हैंडपंप स्वीकृत किए है जिससे डांग क्षेत्र में पेयजल की किल्लत दूर होगी। इस दौरान उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री ने क्षेत्र के लिए जो सौगात दी है। उससे क्षेत्रवासियों को लाभ होगा। साथ ही उन्होंने कहा कि आगामी चुनावों में भाजपा भारी मतों से विजयी होकर जीत का परचम लहराएगी। मण्डल अध्यक्ष सुरेश सिंह ने कहा कि सभी कार्यकर्ता मिलजुलकर आगामी विधानसभा चुनाव की तैयारी करें तथा बूथ लेवल पर पार्टी को ओर अधिक मजबूत बनाए। इस दौरान बैठक में भानुप्रताप, सुखराम परमार, दर्शनलाल गोयल, तपस्या कोली आदि ने अपने-अपने विचार व्यक्त किए। इस दौरान बैठक में महेश कुमार, लोकेंद्र सिंह गढ़ी, बनवारी लाल जाटव, राजू जाटव, कवेंद्र परमार, राजकुमार कोली, डॉ महेंद्र कोली, शिवकुमार कोली, सुरेश शर्मा, अतुल, प्रताप सिंह बंगाली परमार सहित कई कार्यकर्ता मौजूद रहे।

बैठक के दौरान कार्यकर्ताओं ने विधायक से शिकायत करते हुए कहा कि पंचायत समिति बसेड़ी में प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत 1200 आवास स्वीकृत हुए लेकिन उनमें से अब तक केवल 4 का ही निर्माण हो पाया है। जिससे योजना बसेड़ी में दम तोड़ रही है। साथ ही कहा कि लाभार्थियों के खाते में अभी तक शौचालय निर्माण की भुगतान राशि नहीं आई है जिससे आमजन परेशान है।

बसेड़ी भाजपा मंडल ने बैठक में कहा कि 100 हैंडपंप स्वीकृत होने से लोगों को होगा लाभ

बसेड़ी. बैठक में मौजूद विधायक व अन्य अतिथि।

X
1200 में से बने 4 आवास, विधायक से की शिकायत
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..