• Hindi News
  • Rajasthan News
  • Bari News
  • कैलादेवी से लौट रहे श्रद्धालुओं से भरी पिकअप को देर रात ट्रक ने मारी टक्कर, एक की मौत, 3 घायल
--Advertisement--

कैलादेवी से लौट रहे श्रद्धालुओं से भरी पिकअप को देर रात ट्रक ने मारी टक्कर, एक की मौत, 3 घायल

सरमथुरा | गुरुवार देर रात्रि को एनएच 11बी पर कैलादेवी से नेजा चढ़ाकर घर वापस लौट रहे श्रद्धालुओं से भरी पिकअप को...

Dainik Bhaskar

Jan 26, 2018, 06:20 AM IST
सरमथुरा | गुरुवार देर रात्रि को एनएच 11बी पर कैलादेवी से नेजा चढ़ाकर घर वापस लौट रहे श्रद्धालुओं से भरी पिकअप को ट्रक ने टक्कर मार दी। जिसमें एक युवक की मौके पर मौत हो गई व तीन घायल हो गए। घायलों को एंबुलेंस द्वारा सरमथुरा सीएचसी लाया गया, चिकित्सक ने प्राथमिक उपचार कर दो युवकों की हालात गंभीर होने पर धौलपुर रैफर कर दिया। पिकअप में सवार घायल युवक मोनू ने बताया कि गुरुवार रात्रि साढ़े आठ बजे करीब हाइवे पर मोरीपुरा मोड के समीप बाड़ी की तरफ से तेज रफ्तार में आते ट्रक ने भैसों को टक्कर मारते हुए पिकअप में टक्कर मार दी, जिसमे पवन की मौत हो गई वही तीन युवक घायल हो गए। सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घायलों को सरमथुरा अस्पताल में भर्ती कराया। हादसे में पवन पुत्र रामबाबू उम्र 35 वर्ष की घटनास्थल पर ही मौत हो गई वहीं भोलू पुत्र रामवीर उम्र 22 वर्ष, राजकुमार पुत्र सुरेन्द्र व मोनू पुत्र यादराम घायल हो गए। अस्पताल मे भोलू व मोनू के गंभीर घायल होने पर जिला अस्पताल रैफर किया गया है।

तीन दिन पूर्व पैदल गए थे नेजा चढ़ाने : चंसौरा निवासी पवन शर्मा परिवार के युवकों को साथ लेकर कैलादेवी नेजा चढाने पैदल गए थे, साथ ही सामान रखने के लिए पिकअप गाडी ले गए थे। गुरुवार को पवन परिवार के दर्जनभर युवको के साथ पिकअप से वापस लौट रहा था, हाइवे पर मोरीपुरा मोड के पास सामने से आ रहे ट्रक ने अनियंत्रित होकर पिकअप को टक्कर मार दी।

पवन ने चढाया था नेजा

पिकअप में घायल युवकों ने बताया कि पवन ने कैलादेवी में नेजा चढाने की बोलगत की थी, पवन तीन दिन पूर्व परिवार के युवकों को लेकर पैदल नेजा चढ़ाने गया था। जिसकी सड़क दुर्घटना में मौत हो गई, पवन के परिवार के अन्य सदस्य दो ट्रैक्टरों से आगे चल रहे थे, जिनको हादसा का पता लगते ही अस्पताल पर कोहराम मच गया।

X
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..