--Advertisement--

अग्र भागवत कथा 20 जनवरी से बाड़ी में

बाड़ी अग्रोहा होटल में 13 जनवरी को एक बैठक आयोजित की गई। जिसमें कस्बे में 18 जनवरी से 20 जनवरी तक होने वाली अग्र भागवत...

Dainik Bhaskar

Jan 15, 2018, 07:10 AM IST
बाड़ी अग्रोहा होटल में 13 जनवरी को एक बैठक आयोजित की गई। जिसमें कस्बे में 18 जनवरी से 20 जनवरी तक होने वाली अग्र भागवत कथा को लेकर चर्चाएं की गई। ये कथा सत्यनारायण धर्मशाला में आचार्य नर्मदा शंकर द्वारा की जाएगी।

जिसका आयोजन दोपहर 1 बजे से लेकर सांय 5 बजे तक होगा। बैठक संचालन कर्ता हरिओम सिंगल ने बताया कि 18 जनवरी को कैलामाता मंदिर से विशाल कलश यात्रा मुख्य मार्गों से होते हुए सत्यनारायण धर्मशाला पहुंचेगी तथा कार्यक्रम की आगे की जानकारी देते हुए सुनील गर्ग कम्पनी परिवार ने बताया कि 20 जनवरी को अग्रवाल सम्मेलन के राष्ट्रीय अध्यक्ष गोपाल शरण गर्ग व आर पी एस सी चेयरमैन डाॅ. राधेश्याम गर्ग भी भाग लेंगे।

जिनके स्वागत के लिए किला गेट से मुख्य मार्गों से होते हुए शोभायात्रा निकलेगी और इसी दिन भामाशाहों का सम्मान राष्ट्रीय अध्यक्ष गोपाल शरण द्वारा किया जाएगा। बैठक में मुकेश सिंघल, पी डी अग्रवाल, विमला मित्तल, योगेश मंगल, अनुराग मंगल, रिंकू, भगवानदास, अशोक सहित अग्रवाल समाज के लोग मौजूद रहे।

बाड़ी. बैठक में उपस्थित अग्रवाल समाज के सदस्य।

X
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..