• Hindi News
  • Rajasthan
  • Bari
  • सम्मान समारोह में 75 वर्ष से अधिक उम्र के पेंशनरों को किया सम्मानित
--Advertisement--

सम्मान समारोह में 75 वर्ष से अधिक उम्र के पेंशनरों को किया सम्मानित

Bari News - धौलपुर. पेंशनर समाज के सम्मान समारोह में मंच पर मौजूद अतिथि। विधायक गिर्राज सिंह मलिंगा और उप कोषाधिकारी ने की...

Dainik Bhaskar

Apr 09, 2018, 02:30 AM IST
सम्मान समारोह में 75 वर्ष से अधिक उम्र के पेंशनरों को किया सम्मानित
धौलपुर. पेंशनर समाज के सम्मान समारोह में मंच पर मौजूद अतिथि।

विधायक गिर्राज सिंह मलिंगा और उप कोषाधिकारी ने की कार्यक्रम में अतथि

बाड़ी | कस्बे में पेंशनर समाज द्वारा सम्मान समारोह का आयोजन किया गया। जिसमें 75 वर्ष से अधिक उम्र के पेंशनरों का सम्मान मुख्य अतिथि विधायक गिर्राज सिंह मलिंगा ने किया। कार्यक्रम की अध्यक्षता समाज अध्यक्ष सुरेश चंद्र दीक्षित ने की वही उप कोषाधिकारी राजेंद्र प्रसाद, ब्राह्मण समाज के अध्यक्ष शिवकुमार खमरिया सहित वयोवृद्ध व्याख्याता राम सेवक यादव ने अतिथि के रूप में कार्यक्रम में शिरकत की और मंच से अपना उद्बोधन दिया।

विधायक गिर्राज मलिंगा ने पेंशनरों को समाज की अमूल की धरोहर बताया और उनकी समस्याओं का सरकार से समाधान की मांग की। कार्यक्रम में उप कोषाधिकारी राजेंद्र प्रसाद ने भी अपने विचार रखे और वयोवृद्ध सेवानिवृत्त व्याख्याता रामसेवक यादव ने पेंशनर समाज की एकता पर जोर दिया। कार्यक्रम के दौरान 75 वर्ष से अधिक उम्र के एक दर्जन से अधिक पेंशनरों का शॉल ओढ़ाकर और माला पहनाकर सम्मान किया गया। कार्यक्रम के समापन पर शाखा अध्यक्ष सुरेश चंद्र दीक्षित ने सभी का आभार व्यक्त किया। कार्यक्रम में महामंत्री नरेंद्र सिंह, कोषाध्यक्ष माता प्रसाद, निन्नोलाल वर्मा, सुरेश बंसल, महेश गर्ग, अमर सिंह, बच्चू सिंह, बद्रीप्रसाद, प्रताप शर्मा, रमेश जाट, शिवचरण पाराशर, बाबूलाल, पीतम चंद्र सहित दर्जनों पेंशनर मौजूद रहे।

X
सम्मान समारोह में 75 वर्ष से अधिक उम्र के पेंशनरों को किया सम्मानित
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..