बाड़मेर

  • Home
  • Rajasthan News
  • Barmer News
  • पहले नाकाबंदी तोड़ी, फिर पुलिस जीप पर गाड़ी चढ़ाने का प्रयास, वांटेड समेत 2 गिरफ्तार
--Advertisement--

पहले नाकाबंदी तोड़ी, फिर पुलिस जीप पर गाड़ी चढ़ाने का प्रयास, वांटेड समेत 2 गिरफ्तार

जिले में पिछले कुछ दिनों से हाे रही गैंगवार की घटनाओं के मद्देनजर होली के पर्व पर रामनगर व बलदेवनगर इलाके में...

Danik Bhaskar

Mar 04, 2018, 02:25 AM IST
जिले में पिछले कुछ दिनों से हाे रही गैंगवार की घटनाओं के मद्देनजर होली के पर्व पर रामनगर व बलदेवनगर इलाके में तस्करों की सूचना पर पांच थानों के थानाधिकारियों के नेतृत्व में करीब 50 से अधिक जवानों ने तलाशी अभियान चलाया। शराब तस्कर दिनेश पुत्र प्रहलादराम निवासी मौखाब व उसके साथी महेंद्र पुत्र पोकरराम निवासी बलदेव नगर को दस्तयाब किया गया। एसपी डाॅ. गगनदीप सिंगला द्वारा वांछित आराेपियों की धरपकड़ के लिए सर्च अभियान चलाया गया। एएसपी रामेश्वरलाल व वृत्ताधिकारी सुभाषचंद्र के साथ पांच थानों के थानाधिकारियों के नेतृत्व में सर्च अभियान की भनक शराब तस्कर दिनेश व उसके साथी महेंद्र को लग गई। दोनों ने कार में सवार होकर भागने की कोशिश की। इस दौरान उन्होंने जसदेरधाम के पास की गई पुलिस नाकाबंदी को तोड़ा और बलदेव नगर इलाके की ओर गाड़ी भगाई। कोतवाल अमरसिंह मय टीम ने पीछा किया। इस दौरान तस्कर दिनेश ने पुलिस जीप पर गाड़ी चढ़ाने का प्रयास किया। जिस पर पुलिस ने दोनों तस्करों को गिरफ्तार कर लिया। कोतवाल अमरसिंह ने सदर थाने में आरोपियों के खिलाफ राजकार्य में बाधा व जानलेवा कृत्य कर सरकारी संपति को नुकसान पहुंचाने का मामला दर्ज करवाया।

पुलिस के अनुसार तस्कर दिनेश के खिलाफ जिले के अलग-अलग थानों में करीब 25 से तस्करी के अधिक मामले दर्ज है। दिनेश का भाई चंदाराम उर्फ चंदिया भी चार जिलों का वांटेड है। दोनों भाई शराब व अन्य मादक पदार्थों की तस्करी में बड़े स्तर पर लिप्त है।

एक किलो डोडा पोस्त व 80 ग्राम अफीम के साथ एक गिरफ्तार पुलिस की ओर से चलाए गए सर्च अभियान के दौरान एक किलो डोडा पोस्त व 80 ग्राम अफीम के साथ एक जने को गिरफ्तार किया गया। पुलिस ने दुर्गाराम उर्फ दुर्गेश पुत्र विशनाराम के कब्जे से बिना परमिट व लाइसेंस के एक किलो अवैध डोडा पोस्त व 80 ग्राम अवैध निर्मित अफीम बरामद की।

देशी शराब के साथ दो गिरफ्तार सदर पुलिस ने आरोपी रामसिंह पुत्र लूणसिंह निवासी बाड़मेर आगोर तथा भैराराम पुत्र जवाराराम निवासी आगोर के कब्जे से साइकिल पर अवैध रूप से परिवहन करते हुए देशी शराब के 182 पव्वे बरामद किए गए। पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर मामला दर्ज किया।

Click to listen..