• Hindi News
  • Rajasthan
  • Barmer
  • तिजोरी की चाबी बनाने के लिए बुलाया, गहने ले भागे बदमाश
--Advertisement--

तिजोरी की चाबी बनाने के लिए बुलाया, गहने ले भागे बदमाश

Dainik Bhaskar

Apr 02, 2018, 03:45 AM IST

Barmer News - शहर के नेहरू नगर इलाके में तिजोरी की चाबी गुम होने पर नई चाबी बनाने के लिए दो लोगों को घर पर बुलाया था, चाबी बनाने के...

तिजोरी की चाबी बनाने के लिए 
 बुलाया, गहने ले भागे बदमाश
शहर के नेहरू नगर इलाके में तिजोरी की चाबी गुम होने पर नई चाबी बनाने के लिए दो लोगों को घर पर बुलाया था, चाबी बनाने के दौरान मास्टर चाबी से तिजोरी में रखे करीब डेढ़ लाख रुपए के सोने-चांदी के आभूषण लेकर फरार हो गए। करीब आधा घंटा बाद जब परिजनों को आभूषण चोरी होने की भनक लगी तो तत्काल कोतवाली पुलिस को सूचना दी, लेकिन तब तक आरोपी फरार हो चुके थे। पुलिस ने नाकाबंदी करवाई, लेकिन आरोपियों का कोई सुराग नहीं लगा।

जानकारी के अनुसार शनिवार को सुबह 11 बजे एक घर में तिजोरी की चाबी गुम होने पर नई चाबी बनाने के लिए दो लोग घर पर आए थे। ये लोग पड़ोस के घर पर स्कूटी की चाबी बनाने के लिए आए थे, इस दौरान कहा कि पड़ोसी के घर तिजोरी की चाबी भी बना दे। महिलाएं आस-पास खड़ी थी और तिजोरी चाबी बनाने के प्रयास कर रहे थे। इस दौरान मास्टर- की से तिजोरी को खोला तो कपड़े की पोटली में सोने-चांदी के आभूषण दिखे। महिलाओं की मौजूदगी में ही चकमा देकर सोने की अंगूठी और चेन को चुरा लिया। इसके बाद चाबी बनाकर चले गए। करीब आधा घंटे बाद परिजनों ने कपड़े की पोटली खोली तो अंदर से अंगूठी और चेन गायब मिली। इस पर कोतवाली थाना पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने नाकाबंदी करवाई और घटनास्थल का निरीक्षण किया। आरोपियों का कोई सुराग नहीं लगा है। मामला शहर के सिंधी कॉलोनी नेहरू नगर का है।

X
तिजोरी की चाबी बनाने के लिए 
 बुलाया, गहने ले भागे बदमाश
Astrology

Recommended

Click to listen..