चार दिन से लापता अधेड़ का शव टांके में पड़ा मिला

Barmer News - कवास | भुरटिया ग्राम पंचायत के मातासर भुरटिया में चार दिन से लापता हुए अधेड़ का शव पानी के टांके में मिला, जबकि परिजन...

Bhaskar News Network

Jul 14, 2019, 09:15 AM IST
Kawas News - rajasthan news four missing bodies found in stitched body
कवास | भुरटिया ग्राम पंचायत के मातासर भुरटिया में चार दिन से लापता हुए अधेड़ का शव पानी के टांके में मिला, जबकि परिजन पिछले चार दिनों से उसकी तलाश कर रहे थे। मानसिक रूप से बीमार अधेड़ का शव टांके में मिलने की सूचना पर नागाणा पुलिस मौके पर पहुंची और शव परिजनों को बाहर निकाला।

जानकारी के अनुसार भुरटिया के मातासर भुरटिया निवासी राऊराम पुत्र पोलाराम मेघवाल पिछले चार दिन से घर से गायब था। परिजनों के ढूंढने पर भी वह नहीं मिला। घर से दो किलोमीटर दूर भोमियाजी मंदिर पर एक युवक प्रसादी चढ़ाने गया था। उसने पानी के लिए टांके का ढक्कन खोला तो अधेड़ का शव तैरता दिखाई दिया। इस पर उसने आसपास के लोगों के साथ नागाणा पुलिस को सूचना दी। इस पर नागाणा थाना एएसआई अमर सिंह मय जाब्ता मौके पर पहुंचे और अधेड़ के शव को बाहर निकलवाया। मृतक के भाई मोहनलाल पुत्र पोलाराम मेघवाल ने रिपोर्ट देकर बताया कि उसके भाई राऊराम का मानसिक संतुलन ठीक नहीं था। पिछले चार दिन से घर से गायब था, उसकी टांके में गिरने से मौत हो गई। पुलिस ने शव परिजनों को सुपुर्द किया।

X
Kawas News - rajasthan news four missing bodies found in stitched body
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना