मेगा औद्योगिक प्रोत्साहन शिविर का आयोजन आज

Barmer News - बाड़मेर | राजस्थान वित्त निगम की जोधपुर द्वितीय शाखा की ओर उद्यमियों को त्वरित ऋण सुविधा देने के उद्देश्य से...

Jan 16, 2020, 10:50 AM IST
shiv News - rajasthan news mega industrial promotion camp organized today
बाड़मेर | राजस्थान वित्त निगम की जोधपुर द्वितीय शाखा की ओर उद्यमियों को त्वरित ऋण सुविधा देने के उद्देश्य से गुरूवार को सुबह 11 बजे से शाम 4 बजे तक जोधपुर स्थित मरुधर इंडस्ट्रीयल एसोसिएशन परिसर बासनी द्वितीय चरण में मेगा औद्योगिक प्रोत्साहन शिविर होगा।

शाखा प्रबन्धक अनिल कुमार जोशी ने बताया कि यह शिविर होटल, गेस्ट हाउस, अस्पताल, रीको इंडस्ट्रियल एरिया की इकाइयों के उद्योग स्थापित करने के लिए वित्तीय सुविधा देने के लिए हो रहा है। इसके अतिरिक्त राष्ट्रीय राजमार्ग छह लेन व चार लेन पर आने वाले होटल को भी वित्तीय सहायता नियमानुसार प्रदान की जा सकती है। इस मेगा शिविर में बाड़मेर, जैसलमेर एवं जोधपुर जिले में उद्योग एवं पर्यटन को बढ़ावा देने में सहायक प्रोजेक्ट, सरल ऋण योजना, गुड बोरोवर योजना, युवा उद्यमिता प्रोत्साहन योजना एवं निगम की अन्य सभी प्रचलित ऋण योजनाओं की जानकारी दी जाएगाी। शिविर में ऋण पत्रावलियां तैयार करवाने के अलावा पूर्व में स्वीकृत ऋणों के वितरण के लिए मूल्यांकन संबंधी कार्य भी करवाए जाएंगे। साथ ही इसमें जिला उद्योग केन्द्र, रीको के अधिकारी एवं उद्योग संघों के पदाधिकारी भी उपस्थित रहेंगे।

X
shiv News - rajasthan news mega industrial promotion camp organized today
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना