• Hindi News
  • Rajasthan
  • Barmer
  • Bhadka News rajasthan news performance in kashmir rumors of violence in 5 districts of jammu internet closed again

कश्मीर में प्रदर्शन; जम्मू के 5 िजलों में हिंसा की अफवाहें, इंटरनेट फिर बंद

Barmer News - भास्कर न्यूज | श्रीनगर/जम्मू जम्मू क्षेत्र के पांच जिलाें में रविवार को दूसरे ही दिन 2जी माेबाइल इंटरनेट सेवा...

Aug 19, 2019, 06:25 AM IST
भास्कर न्यूज | श्रीनगर/जम्मू

जम्मू क्षेत्र के पांच जिलाें में रविवार को दूसरे ही दिन 2जी माेबाइल इंटरनेट सेवा बंद कर दी गई। जम्मू-कश्मीर के डीजीपी दिलबाग सिंह ने कहा कि अफवाहाें काे राेकने के लिए जम्मू, सांबा, कठुअा, रियासी अाैर ऊधमपुर में 2जी माेबाइल इंटरनेट बंद कर दी गई है। शनिवार सुबह ही राज्य के 50 हजार लैंडलाइन के साथ 2जी माेबाइल इंटरनेट सेवा चालू की गई थीं। प्रशासन ने बताया कि शनिवार शाम को श्रीनगर और आसपास दर्जनभर इलाकों में प्रदर्शन हुए। कुछ जगह सुरक्षाबलों और प्रदर्शनकारियों में टकराव भी हुआ। इसमें कुछ लोग घायल हुए हैं। इन प्रदर्शनों की खबरों को बढ़ा-चढ़ाकर वायरल किया गया। इसलिए जम्मू के पांच जिलों में फिर से पाबंदी लगाई गई है।


डीजीपी बोले- लाेगाें काे भड़का रहे आतंकी, इसलिए बंद किया इंटरनेट

श्रीनगर में सामान्य होती दिखी जिंदगी

श्रीनगर की डल झील के किनारे रविवार को सब्जियों की दुकानें सजीं। फोटो: आबिद बट

इमरान ने कहा- भारत के परमाणु हथियारों की सुरक्षा पर विचार करे दुनिया

पाक प्रधानमंत्री इमरान खान ने कहा कि- ‘भारत के परमाणु हथियार मोदी के नियंत्रण में हैं। इनकी सुरक्षा पर दुनिया गंभीरता से विचार करे। भारत पर हिंदू वर्चस्ववादी नेतृत्व ने कब्जा कर लिया है। इससे पाकिस्तान के अल्पसंख्यकों को खतरा है।’

राजनाथ बोले- सर्जिकल स्ट्राइक को पाक ने कबूला, अब बात सिर्फ पीओके पर

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा कि पाक से अब अगर बातचीत होगी तो सिर्फ उसके कब्जे वाले कश्मीर पर होगी। पाक प्रधानमंत्री इमरान खान ने मान लिया है कि भारत बालाकोट से भी बड़ी कार्रवाई करने की योजना बना रहा है।





पाक दूसरे देशों का दरवाजा खटखटा रहा है, लेकिन उसकाे काेई समर्थन नहीं मिल रहा है। राजनाथ हरियाणा के कालका में एक रैली को संबोधित कर रहे थे।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना