Hindi News »Rajasthan »Baseri» धनेरा में सामुदायिक भवन और लीलौठी विद्यालय में क्लासरूम बनवाने की मांग

धनेरा में सामुदायिक भवन और लीलौठी विद्यालय में क्लासरूम बनवाने की मांग

सरमथुरा| बुधवार को बसेड़ी विधायक रानी सिलौटिया ने सरमथुरा उपखंड की पवैनी व लीलौठी पंचायत के गांवों का दौरा कर...

Bhaskar News Network | Last Modified - Apr 13, 2018, 02:20 AM IST

सरमथुरा| बुधवार को बसेड़ी विधायक रानी सिलौटिया ने सरमथुरा उपखंड की पवैनी व लीलौठी पंचायत के गांवों का दौरा कर ग्रामीणों की समस्याएं सुनीं। विधायक ने ग्रामीणों की समस्या सुनकर मौके पर ही अधिकारियों से चर्चा कर समाधान करने का निर्देश दिया। विधायक ने धनेरा में ग्रामीणों की मांग पर जाटव बस्ती में सामुदायिक भवन निर्माण कराने का आश्वासन दिया। वहीं दो हैंडपंप लगाने की घोषणा की। विधायक ने ग्रामीणों को बताया कि खुर्दिया से धनेरा तक तीन किमी क्षतिग्रस्त सड़क को सार्वजनिक निर्माण विभाग द्वारा स्वीकृति दी जा चुकी है, जिसे दुरूस्त कराने की प्रक्रिया अमल में लाई जा रही है। इस दौरान विधायक ने बूथ अध्यक्ष का स्वागत कर राज्य सरकार की योजना को जन-जन तक पहुंचाने का आह्वान किया। इसी प्रकार विधायक ने दुर्गसी में ग्रामीणों की समस्या सुनकर हैंडपंप लगाने की घोषणा की। विधायक ने लीलौठी में ग्रामीणों की समस्या सुनकर मुख्यमंत्री को समस्याओं से अवगत कराने का आश्वासन दिया। ग्रामीणों ने विधायक को बताया कि स्कूल में कक्षाकक्षों का अभाव है जिसके कारण बच्चों को खुले में बैठकर अध्ययन करने को मजबूर होना पड़ता है। वहीं ग्रामीणों ने बच्चों के भविष्य को देखते हुए कला संकाय खोलने की मांग की। ग्रामीणों ने बताया कि स्कूल में विज्ञान वर्ग खोला हुआ है जिसमें ग्रामीणों बच्चों की रूचि कम है। ग्रामीणों की मांग को जायज बताते हुए विधायक ने मुख्यमंत्री को समस्या से अवगत कराने का आश्वासन दिया है। वहीं पानी की समस्या का समाधान करते हुए दो हैंडपंप लगाने की घोषणा की।

विधायक ने आर्ट संकाय खोलने और दो हैंडपंप लगवाने की घोषणा

सरमथुरा. धनेरा में ग्रामीण महिलाऔ की समस्या सुनती विधायक।

पीड़ित परिवार को विधायक ने दी सांत्वना

बुधवार को बसेड़ी विधायक रानी सिलौटिया ने सुनकई में पीड़ित परिवार से मिलकर हादसे की जानकारी ली तथा परिवारजनों को ढांढस बधाया। विधायक ने पीड़ित परिवार को सदैव तत्पर रहने के लिए आश्वासन दिया। विधायक ने मृतक के बेटा व बेटी को पालनहार योजना से जोड़ने के लिए ग्रापं सचिव को निर्देशित किया। वहीं राज्य सरकार की योजनाओं का लाभ दिलाने का आश्वासन दिया। विधायक ने मुख्यमंत्री सहायता कोष से सहायता राशि दिलाने का आश्वासन दिया। गौरतलब है कि कांगारौल के समीप सड़क हादसा में सुनकई के एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत हो गई थी।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Baseri

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×