Hindi News »Rajasthan »Bassi» युवती का गला रेता, रेलवे क्वाटर में मिला शव, पति पर हत्या का केस

युवती का गला रेता, रेलवे क्वाटर में मिला शव, पति पर हत्या का केस

जटवाड़ा रेलवे स्टेशन के पास क्षतिग्रस्त रेलवे क्वाटर में बुधवार सुबह एक महिला का शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल...

Bhaskar News Network | Last Modified - Feb 01, 2018, 02:35 AM IST

जटवाड़ा रेलवे स्टेशन के पास क्षतिग्रस्त रेलवे क्वाटर में बुधवार सुबह एक महिला का शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। महिला को धारदार हथियार से गला रेत कर हत्या की गई थी। महिला की हत्या की खबर लगते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। सूचना पर मौके पर पहुँचे डीसीपी कुंवर राष्ट्रदीप सिंह और बस्सी एसीपी पुष्पेंद्र सिंह सहित आला पुलिसकर्मियों ने मौके से साक्ष्य जुटाकर शव को कब्जे में लिया। बस्सी थाना वीरेंद्र सिंह, एएसआई महेश कुमार, जटवाड़ा चौकी किशोर कुमार, सरपंच राम किशन मीना समेत कई पुलिसकर्मी व अधिकारी भी पहुंच गए।

पुलिस चौकी प्रभारी किशोर कुमार ने बताया कि बुधवार सुबह रेलवे कर्मचारी कैलाश गैगमैन क्षतिग्रस्त रेलवे क्वाटर के पास शौच करने जाते समय रेलवे क्वाटर में पड़े शव को देखकर घबरा गया और तत्काल पुलिस को सूचना दी। इसके बाद मौके पर पहुंचे आला अधिकारी पुलिसकर्मियों व एफएसएल टीम ने शव के पास से साक्ष्य जुटाए और घटनास्थल की बारीकी से मुआवना किया। लेकिन छानबीन के बाद भी हथियार नहीं मिला। घटना को लेकर पुलिस स्थानीय लोगों से भी पूछताछ कर हत्यारे की तलाश में जुट गई।

बालाजी में आईटीआई कर रही थी, पांच से थी परीक्षा

जटवाडा. मौका मुआयना करती पुलिस एवं एफएसएल की टीम।

दुब्बी (दौसा) संवाददाता के अनुसार सिकंदरा थाने के ग्राम जोध्या निवासी युवती का जयपुर जिले के जटवाड़ा रेलवे क्वार्टर के पास गला रेतकर हत्या करने का परिजनों को पता लगने पर बुधवार को वे बस्सी पहुंचे। सीमा को उसके पति मनीष निवासी बरखडी थाना टहला ने फोन कर दौसा बुलाया था। वह अपने पति से मिलने के लिए दौसा आई हुई थी। इसके बाद वापस घर नहीं लौटी। मनीष व सीमा का फोन बंद आ रहा था। सुबह गांव में फोन पर बस्सी थाने से सूचना मिली कि सीमा का शव जटवाड़ा में रेलवे क्वार्टर के पास पड़ा है। सूचना पर युवती के परिजन बस्सी थाना पहुंचे। बताया जाता है कि युवती राजस्थान आजीविका मिशन के तहत महिला स्वयं सहायता समूह में कार्य करती थी। उसका विवाह बरखड़ी थाना टहला जिला अलवर के निवासी मनीष के साथ 20 फरवरी 2015 को हुआ था। परिजनों ने इस संबंध में उसके पति से संपर्क करने का प्रयास किया तो उसका सुबह से ही मोबाइल बंद आ रहा है। ऐसे में युवती के भाई ने उसके पति के खिलाफ हत्या करने का मामला दर्ज कराया। बताया जा रहा है कि युवती ठिकरिया थाना मेहंदीपुर बालाजी में आईटीआई कर रही थी जिसकी 5 फरवरी से परीक्षा होने वाली है।

घटनास्थल से कुछ ही दूरी पर रेलवे कर्मचारी रहते हैं

क्षतिग्रस्त रेलवे क्वाटर में हुई वारदात से महिला की हत्या से कुछ ही दूरी पर स्थित अन्य रेलवे क्वाटरों में कर्मचारी निवास करते है। इनमें से किसी को भी घटना की जानकारी नहीं है। क्षतिग्रस्त रेलवे क्वाटर में बुधवार सुबह एक महिला का शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी व दहशत व्याप्त है। मौके पर भीड़ जमा हो गई जिसे पुलिस को बार-बार घटनास्थल से दूर करना पड़ा।

आधार कार्ड से हुई शिनाख्त

पुलिसकर्मियों ने घटना स्थल व शव की जांच पड़ताल की तो महिला के कपड़ों में आधार कार्ड मिला जिससे महिला की शिनाख्त सीमा (26) पुत्री देवी सहाय जांगिड़ निवासी वार्ड 7 बहरावंडा तहसील सिकराय जिला दौसा के रूप में हुई। घटना के बाद अभी तक हत्या के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Bassi

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×