Hindi News »Rajasthan »Bayana» अगले आठ दिन क्षेत्र के दौरे पर रहेंगे भाजपा विधायक, 125 कार्यों का करेंगे लोकार्पण

अगले आठ दिन क्षेत्र के दौरे पर रहेंगे भाजपा विधायक, 125 कार्यों का करेंगे लोकार्पण

भरतपुर। भारतीय जनता पार्टी के विधायक अगले 8 दिन क्षेत्र के दौरे पर रहेंगे। इस दौरान लोगों की समस्याएं सुनेंगे और...

Bhaskar News Network | Last Modified - Apr 02, 2018, 03:45 AM IST

भरतपुर। भारतीय जनता पार्टी के विधायक अगले 8 दिन क्षेत्र के दौरे पर रहेंगे। इस दौरान लोगों की समस्याएं सुनेंगे और क्षेत्र में हुए विकास कार्यों का लोकार्पण करेंगे। यह निर्णय संगठन-सरकार की समन्वय बैठक के बाद लिया गया है। सभी विधायकों को 10 अप्रैल तक अपने-अपने क्षेत्रों में दौरा करने के निर्देश दिए गए हैं। इस मौके पर विधायक गांवों और वार्डों में जाएंगे। कोशिश रहेगी कि प्रत्येक ग्राम पंचायत तक हर हाल में पहुंचे। वैसे भाजपा के संगठन स्तर पर गठित सेक्टर और शक्ति केंद्रों तक पहुंचने की योजना है। दौरे के दौरान विधायक जनसुनवाई करेंगे। बड़ी समस्याओं को जिला प्रशासन अथवा जयपुर से हल करवाया जाएगा। वैसे यह कवायद आगामी विधानसभा चुनावों को ध्यान में रखकर किया जा रहा है। जिलाध्यक्ष भानुप्रतापसिंह ने बताया कि बयाना विधायक बच्चूसिंह बंशीवाल और नगर विधायक अनीता सिंह ने शनिवार से दौरा प्रारंभ कर दिया है। विधायकों को 10 अप्रैल तक विधानसभा क्षेत्र में दौरे पूरे करने हैं। इस दौरान जनसुनवाई और विकास कार्यों को लोकार्पण कार्यक्रम होगा।

पर्यटन मंत्री का दौरा आज

पर्यटन मंत्री कृष्णेंद्र कौर सोमवार से नदबई क्षेत्र का दौरा करेंगी। वे 10 अप्रैल तक क्षेत्र का दौरा करेंगी। विज्ञप्ति के अनुसार पर्यटन मंत्री सोमवार को सुबह 9.30 से शाम 5 बजे तक गांव अड्डा, कूम्हां, झारोली, रायसिस, नगला कबई, बुढवारी खुर्द, गादोली, महुआ गांव का दौरा करेंगी। इस दौरान 6 मिसिंग लिंक रोड, 2 गौरव पथ तथा एक आरओ प्लांट का उद्घाटन किया जाएगा। साथ ही सभी गांवों में जनसुनवाई का कार्यक्रम है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Bayana

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×