Hindi News »Rajasthan »Bayana» जयपुर की टीम ने प्राइवेट डॉक्टर के क्लीनिक पर मारा छापा, दवाइयां और उपकरण जब्त

जयपुर की टीम ने प्राइवेट डॉक्टर के क्लीनिक पर मारा छापा, दवाइयां और उपकरण जब्त

रुदावल |जिले में झोलाछापों के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान के तहत बुधवार शाम को स्टेट ड्रग औषधि नियंत्रण संगठन, भरतपुर...

Bhaskar News Network | Last Modified - Aug 09, 2018, 02:25 AM IST

जयपुर की टीम ने प्राइवेट डॉक्टर के क्लीनिक पर मारा छापा, दवाइयां और उपकरण जब्त
रुदावल |जिले में झोलाछापों के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान के तहत बुधवार शाम को स्टेट ड्रग औषधि नियंत्रण संगठन, भरतपुर औषधि नियंत्रक, चिकित्सा विभाग एवं पुलिस की टीमों ने गांव नारौली में निजी चिकित्सक के क्लीनिक पर छापा मारकर दवाइयां व उपचार में काम आने वाले उपकरण जब्त किए हैं।

इस कार्रवाई से क्षेत्र के झोलाछाप चिकित्सकों में हड़कंप मच गया। स्टेट ड्रग औषधि नियंत्रण संगठन के प्रभारी अशोक मीणा ने बताया कि सूचना मिली कि गांव नारौली में एक निजी चिकित्सक बिना डिग्री के लोगों का उपचार कर रहा है और बिना अनुज्ञा पत्र के दवाओं का भण्डारण कर रखा है। जिस पर स्टेट ड्रग औषधि नियंत्रण संगठन के डीआई वचनसिंह, सीमा तनाना, अजय सबल, भरतपुर डीआई अनुभव शर्मा, बयाना बीसीएमएचओ डाॅ. पूरनमल मीणा, डाॅ. मनोज कुमार, डाॅ. महेश शर्मा व रुदावल एसएचओ प्रेमसिंह भास्कर के साथ गांव नारौली में निजी चिकित्सक भारत के क्लीनिक पर छापा मारा। जहां निजी चिकित्सक बिना डिग्री के उपचार करता हुआ पाया गया। साथ ही दवाइयां का भण्डारण मिला। जिस पर उपचार में काम आने वाले उपकरण व दवाइयां जब्त की गई है तथा निजी चिकित्सक को हिरासत में लिया है।

रिपोर्ट दर्ज कराती टीम।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Bayana

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×