• Hindi News
  • Rajasthan
  • Bayana
  • अंधड़ बारिश से बिजली रही गुल, गर्मी से राहत
--Advertisement--

अंधड़-बारिश से बिजली रही गुल, गर्मी से राहत

Dainik Bhaskar

May 01, 2018, 03:35 AM IST

Bayana News - उपखंड में सोमवार की शाम को अचानक आए अंधड़ व बारिश से जनजीवन अस्तव्यस्त हो गया। इस दौरान घंटों तक बिजली गुल रही। शाम...

अंधड़-बारिश से बिजली रही गुल, गर्मी से राहत
उपखंड में सोमवार की शाम को अचानक आए अंधड़ व बारिश से जनजीवन अस्तव्यस्त हो गया। इस दौरान घंटों तक बिजली गुल रही। शाम करीब 6.30 बजे आसमान में अचानक बादल छा गए तथा देखते ही देखते धूलभरी आंधी शुरू हो गई। तेज आंधी से टीन-टप्पर सहित दुकानों के आगे रखे होर्डिंग बोर्ड आदि उड़ गए। इसके बाद बारिश का दौर शुरू हो गया। शादी-विवाह के आयोजनों में भी खलल पड़ा तथा कई स्थानों पर शादियों में टैंट-शामियाने उड़ गए। कई स्थानों पर पेड़ आदि भी उखड़ गए। इधर, भुसावर कस्बा सहित आसपास के ग्रामीण अंचल में मौसम अचानक बदल और देर शाम तेज आंधी के साथ बिजली खड़कते हुए तेज बारिश हुई जिससे गर्मी से लोगों को कुछ राहत मिली।

कस्बा भुसावर सहित आस पास के ग्रामीण अंचल में पड़ रही तेज गर्मी से लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा था। जिस पर मौसम ने देर शाम अचानक बदला और तेज हवाओं के साथ बारिश शुरू हो गई। वहीं आसमान में कड़क रही बिजली ने एक बार लोगों को डरा दिया। भुसावर क्षेत्र में हुई तेज बारिश ने लोगों को गर्मी से राहत प्रदान की।

X
अंधड़-बारिश से बिजली रही गुल, गर्मी से राहत
Astrology

Recommended

Click to listen..