--Advertisement--

विज्ञान के महत्व पर डाला प्रकाश

Beawar News - ब्यावर| राजकीय पटेल उच्च माध्यमिक विद्यालय में बुधवार को विज्ञान दिवस के अवसर पर कार्यक्रम का आयोजन किया गया।...

Dainik Bhaskar

Mar 01, 2018, 02:20 AM IST
विज्ञान के महत्व पर डाला प्रकाश
ब्यावर| राजकीय पटेल उच्च माध्यमिक विद्यालय में बुधवार को विज्ञान दिवस के अवसर पर कार्यक्रम का आयोजन किया गया। संस्था प्रधान राजेश जिंदल ने बताया कि इस अवसर पर सबसे पहले विद्यार्थियों ने सीवी रमन की जीवनी पर प्रकाश डालते हुए वर्तमान युग में विज्ञान के महत्व की जानकारी दी। इस अवसर पर इंजीनियर घनश्याम सोनी, श्री सीमेंट के सहायक महाप्रबंधक रोहित भटनागर, डॉ. सुमेर लटियाल व डॉ.दीपक आनंदानी अतिथि थे।

इस मौके पर घनश्याम सोनी ने विज्ञान वर्ग के दो प्रतिभावान विद्यार्थियों के आगामी इंजीनियरिंग व मेडिकल की कोचिंग का पूर्ण खर्च वहन करने का जिम्मा उठाने के साथ ही स्कूल को दो लाख रुपए का सहयोग देने का आश्वासन दिया है। इसके बाद विद्यार्थियों को विदाई दी गई। इस अवसर पर स्कूल के रोहित जैन, राजेन्द्र प्रजापति, गुरुशरण गोयल आदि उपस्थित थे। इसी प्रकार राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय जालिया प्रथम में भी विज्ञान दिवस पर कार्यक्रम का आयोजन किया गया। जिसमें मुख्य अतिथि के रूप में रेल मंत्रालय के सदस्य अभिषेक सिंह चौहान उपस्थित हुए। कार्यक्रम के दौरान रोशन काठात, अब्दुल करीम काठात, दीपक, बृजेश, कमलकांत, पूनम डागा आदि उपस्थित थे।

X
विज्ञान के महत्व पर डाला प्रकाश
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..