--Advertisement--

बिजली न पानी, फिर भी हो गया दफ्तर शिफ्ट

Beawar News - ब्यावर| लम्बे समय से किराए के भवन में संचालित हो रहे महिला एवं बाल विकास विभाग कार्यालय को आखिरकार स्वंय का भवन मिल...

Dainik Bhaskar

Mar 01, 2018, 02:20 AM IST
बिजली न पानी, फिर भी हो गया दफ्तर शिफ्ट
ब्यावर| लम्बे समय से किराए के भवन में संचालित हो रहे महिला एवं बाल विकास विभाग कार्यालय को आखिरकार स्वंय का भवन मिल ही गया। लेकिन अधिकारियों व कर्मचारियों को भवन में मूलभूत सुविधाओं के बिना ही कार्यालय में आना पड़ा है। उदयपुर लिंक रोड स्थित नवनिर्मित कार्यालय में ना तो बिजली कनेक्शन है ओर ना ही पानी की सुविधा है। ऐसे में अधिकारी व कर्मचारियों को इनके अभाव में कार्यालय में कार्य करना पड़ेगा।

बुधवार को महिला एवं बाल विकास विभाग का कार्यालय नृसिंगुपरा से उदयपुर लिंक रोड़ पर अव्यवस्था के बीच स्थानांतरित किया गया। लंबे अर्से से तैयार हुए भवन में बुधवार से विभागीय गतिविधियों को अंजाम दिया गया।लेकिन बिजली पानी सहित अन्य असुविधाओं के कारण विभागीय कर्मचारियों को परेशानी का सामना करना पडेगा।

अधिकारियों ने बताया कि गत 25 दिसंबर को महिला एवं बाल विकास मंत्री अनिता भदेल की ओर से आनन फानन कार्यालय का उद्घाटन किया गया था, लेकिन बिजली कनेक्शन नही होने के बाद भी इतने समय में कार्यालय में बिजली चालू नहीं की गई। इसके अतिरिक्त दो महीने के भीतर पानी का बिल जमा नही कराने के कारण पानी का कनेक्शन भी जलदाय विभाग ने भी कनेक्शन काट दिया है।

X
बिजली न पानी, फिर भी हो गया दफ्तर शिफ्ट
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..