ब्यावर

  • Home
  • Rajasthan News
  • Beawar News
  • जिले का सर्वश्रेष्ठ आरटीआई अवार्ड ब्यावर के नाम
--Advertisement--

जिले का सर्वश्रेष्ठ आरटीआई अवार्ड ब्यावर के नाम

ब्यावर. कार्यक्रम में सम्मानित होते नीलेश बुरड़। भास्कर न्यूज | ब्यावर शैक्षिक एवं समाजोत्थान की दिशा में...

Danik Bhaskar

Apr 02, 2018, 03:50 AM IST
ब्यावर. कार्यक्रम में सम्मानित होते नीलेश बुरड़।

भास्कर न्यूज | ब्यावर

शैक्षिक एवं समाजोत्थान की दिशा में अग्रसर इंदौरिया शिक्षण प्रशिक्षण संस्थान अजमेर के तत्वावधान में आयोजित आईसी अवार्ड 2018 के लिए 31 मार्च को शाम 6 बजे सूचना केंद्र अजमेर में दिए गए। इसमें बेस्ट एज्युकेशन अवार्ड, हेल्थ, एडमिनिस्ट्रेशन, आरटीआई, मीडिया, पॉलिटिक्स, सीनियर सिटीजन, राइटर, आध्यात्मिक, अधिवक्ता, स्पोटर्स, एनजीओ, ब्रेवरी, बोल्ड वूमेन आदि अवार्ड सम्मिलित किए गए थे।

सम्मान समारोह की मुख्य अतिथि आईजी पुलिस मालिनी अग्रवाल थी। जिन्होंने सभी लोगों को शुभकामना दी। इस मौके पर संस्थान के डायरेक्टर डॉ. राकेश शर्मा एवं स्टेट को-ऑर्डिनेटर रागिनी चतुर्वेदी ने नलिनी अग्रवाल की सर्वश्रेष्ठ प्रशासक के अवार्ड से नवाजा। आरटीआई का आईसी अवार्ड 2018 के लिए अजमेर के अलग-अलग क्षेत्रों में कई आरटीआई कार्यकर्ताओं ने नॉमिनेशन फाइल किया। इसमें ब्यावर निवासी नीलेश बुरड़ को आरटीआई के क्षेत्र में सर्वश्रेष्ठ आरटीआई कार्यकर्ता मानते हुए इस वर्ष का आईसी अवार्ड-2018 दिया गया। इस मौके संस्थान के डायरेक्टर डॉ. राकेश शर्मा एवं स्टेट को-ऑडिनेटर रागिनी चतुर्वेदी ने नीलेश बुरड़ को मोमेंटो एवं सर्टिफिकेट देकर सम्मानित किया।

इस मौके पर नीलेश बुरड़ ने आरटीआई से जुड़े कुछ संस्मरण भी बताए एवं आरटीआई से जुड़ी कई महत्वपूर्ण जानकारी भी साझा की और यह भी बताया कि जल्द ही ब्यावर शहर में वरिष्ठ आरटीआई कार्यकर्ताओं को साथ में लेकर एक निशुल्क आरटीआई प्रशिक्षण अभियान शुरू करने जा रहे है। जिन्हें उपस्थित लोगो ने बहुत सराहा और जोरदार तालियों से स्वागत किया।

Click to listen..