--Advertisement--

बंद के समर्थन में सामूहिक अवकाश पर रहेंगे कर्मचारी

अनुसूचित जाति, जनजाति अत्याचार निवारण अधिनियम 1989 में सर्वोच्च न्यायालय द्वारा 21 मार्च को किए गए संशोधन में...

Dainik Bhaskar

Apr 01, 2018, 04:25 AM IST
बंद के समर्थन में सामूहिक अवकाश पर रहेंगे कर्मचारी
अनुसूचित जाति, जनजाति अत्याचार निवारण अधिनियम 1989 में सर्वोच्च न्यायालय द्वारा 21 मार्च को किए गए संशोधन में पुर्नविचार करने के संबंध में 2 अप्रैल को भारत बंद के समर्थन में नगर परिषद सफाई कर्मचारी भी सामूहिक रूप से अवकाश पर रहेंगे।

राष्ट्रीय वंचित लोक मंच अध्यक्ष पुखराज पडियार के नेतृत्व में सदस्यों की ओर से आयुक्त की अनुपस्थिति में लेखाधिकारी किशोर कुमार को ज्ञापन सौंपा गया। इसमें बताया कि एससी-एसटी अत्याचार निवारण अधिनियम 1989 में सर्वोच्चय न्यायालय द्वारा 21 मार्च को किए गए संशोधन में पुर्नविचार करने के लिए 2 अप्रैल को भारत बंद में समर्थन देने के लिए समस्त सफाई कर्मचारियों की ओर से सामूहिक अवकाश पर रहने की सूचना दी।

शहर अध्यक्ष पुखराज पडियार के नेतृत्व में दिए गए ज्ञापन में बताया कि सर्वोच्य न्यायालय की ओर से एससी-एसटी अत्याचार निवारण अधिनियम में किए गए संशोधन से मजबूरों पर अत्याचार बढ़ेगा। उक्त अधिनियम में किए गए संशोधन में पुर्नविचार याचिका दायर करनी चाहिए। सर्व दलित समाज की और से 2 अप्रैल को भारत बंद करने का आह्वान किया गया है।

इसके तहत समस्त सफाई कर्मचारी ब्यावर बंद में अपना समर्थन दे रहे है। ज्ञापन देने वालों में हरिराम लखन, संतोष घावरी, ओम पंवार, अशोक जॉय, घनश्याम चरनाल सहित अन्य सफाई कर्मचारी शामिल थे।

ब्यावर. लेखाधिकारी को ज्ञापन सौंपते सफाई कर्मचारी।

X
बंद के समर्थन में सामूहिक अवकाश पर रहेंगे कर्मचारी
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..