• Hindi News
  • Rajasthan News
  • Beawar News
  • गड्ढों में गुम हो गई सड़क, कई सालों से नहीं बदली स्थिति, यात्री परेशान
--Advertisement--

गड्ढों में गुम हो गई सड़क, कई सालों से नहीं बदली स्थिति, यात्री परेशान

शहर के सेदरिया से कृषि उपज मंडी की ओर जाने वाला मार्ग लंबे समय से दुर्दशा का शिकार हो रहा है। पिछले लंबे समय से...

Dainik Bhaskar

Apr 01, 2018, 04:25 AM IST
गड्ढों में गुम हो गई सड़क, कई सालों से नहीं बदली स्थिति, यात्री परेशान
शहर के सेदरिया से कृषि उपज मंडी की ओर जाने वाला मार्ग लंबे समय से दुर्दशा का शिकार हो रहा है। पिछले लंबे समय से मार्ग इसी स्थिति में होने से वाहन चालक खासकर दुपहिया वाहन चालकों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ता है। मार्ग का उपयोग मुख्य तौर पर दुपहिया व चौपहिया वाहन चालकों द्वारा किया जाता है। वहीं बारिश के वक्त सड़कों पर जलभराव की स्थिति भी पैदा हो जाती है। क्षेत्रवासियों ने अपनी इस समस्या को लेकर कई जिम्मेदारी अधिकारियों से संपर्क किया परंतु समस्या का समाधान आज तक नहीं हो पाया है। कई बार शिकायत की मगर आज तक इस मार्ग को दुरूस्त कराने की ओर ध्यान नहीं दिया गया जिसका खामियाजा क्षेत्रवासियों व यहां से गुजरने वाले वाहन चालकों को भुगतना पड़ता है। क्षतिग्रस्त मार्ग के चलते कई बार वाहन चालक दुर्घटना के शिकार भी हो जाते हैं।

उड़ता धूल का गुबार

क्षतिग्रस्त हुई सड़कों के कारण मार्ग पर दिन भर धूल उड़ती रहती है। मार्ग पर उड़ती धूल से दुपहिया वाहन चालकों व पैदल राहगीरों को भारी परेशानी होती है। उड़ते धूल के गुबार मार्ग के आस-पास रहने वाले लोगों को परेशानी होती है। गड्‌ढों के चलते मार्ग पर उड़ने वाली धूल के चलते दुपहिया वाहन चालक व पैदल राहगीर काफी परेशान होते हैं। मार्ग पर उड़ती धूल वहां रहने वाले क्षेत्रवासियों को काफी परेशान करती है।

लगी रहती वाहनों की रेलमपेल...

कृषि मंडी परिसर के समीप से निकलने वाला यह मार्ग आवागमन के लिए मुख्य रुप से काम में लिया जाता है। यह मार्ग सेदरिया, बिजयनगर रोड व उदयपुर को जोड़ने वाला प्रमुख मार्ग है। सड़क पर दिनभर दुपहिया व चौपहिया वाहनों की रेलमपेल लगी रहती है। क्षतिग्रस्त सड़क से हादसे की आशंका बनी रहती है।

ब्यावर. कृषि मंडी समीप क्षतिग्रस्त रोड जिस पर दिन भर धूल का गुबार उड़ता रहता है।

X
गड्ढों में गुम हो गई सड़क, कई सालों से नहीं बदली स्थिति, यात्री परेशान

Recommended

Click to listen..