सभापति तथा आयुक्त ने किया मेला स्थल का दौरा / सभापति तथा आयुक्त ने किया मेला स्थल का दौरा

Beawar News - शहर में नगर परिषद की ओर से आगामी 18 से 20 सितम्बर तक भरने वाले ऐतिहासिक तीन दिवसीय मेले की तैयारियों जोर-शोर से शुरू हो...

Bhaskar News Network

Sep 16, 2018, 03:36 AM IST
Beawer - सभापति तथा आयुक्त ने किया मेला स्थल का दौरा
शहर में नगर परिषद की ओर से आगामी 18 से 20 सितम्बर तक भरने वाले ऐतिहासिक तीन दिवसीय मेले की तैयारियों जोर-शोर से शुरू हो गई है।

परिषद प्रशासन मेले में किसी भी प्रकार की कोई कोर कसर नहीं छोड़ना चाहती है। सभापति शशिबाला सोलंकी मेले की सभी तैयारियों तथा व्यवस्थाओं पर नजर रखे हुए है। तैयारियों के लिए स्वयं मौके पर जाकर सभी प्रकार की व्यवस्थाओं की जानकारी लेते हुए संबंधित अधिकारियों तथा कर्मचारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश दे रही है। शनिवार को भी सभापति सौलंकी परिषद आयुक्त सुखराम खोखर, मेला संयोजक नरेश कनोजिया के साथ सुभाष उद्यान पहुंची। बिचड़ली तालाब की पाल पर चल रहे पाल विस्तारीकरण कार्य के दौरान किए जा रहे फेसवाल निर्माण कार्य को देखा तथा उक्त कार्य को शीघ्र ही पूर्ण करने के निर्देश दिए। मेले के दौरान लगने वाले झूलों के स्थानों का चयन करते हुए झूले लगवाने का काम शुरू करवाया। निरीक्षण के दौरान मेला सह संयोजक अंगदराम अजमेरा मेले समिति के लेखराज कंवरिया, मंगतसिंह मोनू, विनोद खाटवा, राधेश्याम प्रजापत तथा भरत बाघमार आदि शामिल थे।

X
Beawer - सभापति तथा आयुक्त ने किया मेला स्थल का दौरा
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना