--Advertisement--

मतदान विवाद में परस्पर मारपीट के मामले दर्ज

Beawar News - लीडी में विधानसभा चुनाव के मतदान के दौरान फर्जी मतदान के आरोप में गाली गलौज व मारपीट के विवाद ने शनिवार को नया रूप...

Dainik Bhaskar

Dec 09, 2018, 04:11 AM IST
Mangliyawas News - in the voting dispute cases of mutual complaint lodged
लीडी में विधानसभा चुनाव के मतदान के दौरान फर्जी मतदान के आरोप में गाली गलौज व मारपीट के विवाद ने शनिवार को नया रूप ले लिया। बीती रात्रि समझाइश के बावजूद शनिवार को दोनों पक्षों ने मांगलियावास थाने में परस्पर मारपीट का मामले दर्ज करवाये। पुलिस ने दोनों पक्षों के मामले दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

थानाधिकारी शमशेर खां के मुताबिक पहले मामले में लीडी निवासी चेतन प्रकाश पुत्र बंशीलाल रेगर ने बताया कि शुक्रवार को लीडी के सीनियर विद्यालय में मतदान के दौरान वह कांग्रेस के पोलिंग एजेंट तथा उत्तम चंद औलानिया आप के पोलिंग एजेंट थे। इस दौरान लगभग 12:00 बजे गांव का सूरजकरण जाट मतदान केंद्र में आकर उसकी गिरेबान पकड़ कर केंद्र से बाहर ले आया। उसके साथी भंवरलाल पुत्र रामा जाट, गोपाल पुत्र छगना जाट, सांवर लाल पुत्र प्रभु जाट, रामलाल पुत्र छगना जाट ने उसके साथ जातिसूचक शब्दों से अपमानित कर गाली-गलौज करते हुए उसके साथ मारपीट आरंभ कर दी। उस दौरान मौजूद दीपक, लख्मीचंद, प्रभु, रामेश्वर रेगर ने बीच-बचाव कर उन्हें छुड़ाया। घटना के बाद उसने मांगलियावास थाने में घटना की सूचना दी। लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। डीएसपी को मामले की सूचना देने पर मांगलियावास थानाधिकारी शमशेर खां मौके पर पहुंचे। उन्होंने बीच-बचाव समझाइश कर मतदान करवाया।

इधर दूसरे पक्ष के लीडी निवासी सूरजकरण पुत्र प्रभु जाट ने मामले में बताया कि शुक्रवार को वह मतदान के दौरान सीनियर विद्यालय में वोट डालने के लिए पहुंचा। इस दौरान उसकी भतीजी प्रियंका को कांग्रेसी एजेंट चेतन पुत्र बंशीलाल व उत्तम चंद ने फर्जी वोट डालने का नाम लेकर उससे धक्का-मुक्की गाली-गलौज की। उस दौरान परिवादी ने बीच-बचाव किया तो उसके साथ भी गाली गलौज भी की। उसने आरोप लगाया कि घटना के समय लक्ष्मी चंद, नाथू , सुरेश, दीपक, मनोज रैगर ने एक राय होकर उसके साथ गाली-गलौज व मारपीट की। पुलिस ने दोनों पक्षों के परस्पर मामले दर्ज कर दी है। मामले की जांच डीएसपी नेमीचंद खारिया करेंगे।

X
Mangliyawas News - in the voting dispute cases of mutual complaint lodged
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..